Move to Jagran APP

बाइक सवार को बचाने में प्रवासियों से भरी पिकअप पलटी, 20 घायल Prayagraj News

सेलरहा पश्चिम गांव के समीप पहुंचे थे कि सामने से आ रही बाइक को बचाने के चक्कर में पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में 20 लोग जख्‍मी हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 08 May 2020 01:46 PM (IST)Updated: Fri, 08 May 2020 01:46 PM (IST)
बाइक सवार को बचाने में प्रवासियों से भरी पिकअप पलटी, 20 घायल Prayagraj News
बाइक सवार को बचाने में प्रवासियों से भरी पिकअप पलटी, 20 घायल Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। पडोसी जनपद कौशाम्बी में मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के सेलरहा पश्चिम गांव के समीप बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में पिकअप सवार 20 प्रवासी घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्‍पताल में एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना पुलिस को दी गई है।

loksabha election banner

रास्‍ते में जितने लोग पैदल जाते मिले सबको को पिकअप में बैठा लिया

सैनी कोतवाली क्षेत्र के सोनारन का पूरा निवासी मूलचंद्र का भाई ओजस महाराष्ट्र के उल्हासनगर में प्राइवेट काम करता था। लॉक डाउन के चलते वह महाराष्ट्र में फंसा हुआ था। कई दिन पहले वह महाराष्ट्र में रह रहे अपने साथी जसवंत व बुधराज के साथ पैदल ही गृह जनपद के लिए रवाना हो गया। शुक्रवार की सुबह वह सभी सैनी के कनवार बॉर्डर पहुंचे। इसकी जानकारी मूलचंद्र को हुई तो वह अपनी पिकअप गाड़ी लेकर भाई व गांव के अन्य युवकों को लेने के लिए कनवार बॉर्डर पहुंच गया। मूलचंद की मानें तो सभी को गाड़ी में बैठा कर वह अपने गांव लौट रहा था। रास्ते में तमाम प्रवासी पैदल जाते हुए मिले। लिफ्ट मांगने पर मूलचंद ने उन्हें भी पिकअप के डाला में बैठा लिया। वह जैसे ही सेलरहा पश्चिम गांव के समीप पहुंचे थे कि सामने से आ रही बाइक को बचाने के चक्कर में पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई।

हादसे में ये हुए हैं जख्‍मी

हादसे में जसवंत, बुधराज व ओजस समेत गांव के ही यशमनी पुत्र अमरनाथ के अलावा पुरखास निवासी मिथुन पुत्र सुरेश बरइन का पूरा सरायअकील निवासी रमेश पुत्र मंगलदीन, रजनीश पुत्र रामाश्रय, नंदोली का पूरा सरायअकिल निवासी राम लोटन, कैलाश, संजीत, करारी के मंगौरा निवासी केशरी, सराय अकिल मुस्तफाबाद मुंजप्ता निवासी राजेंद्र, विजय, वीरेंद्र, अवधेश, चरवा निवासी राम सिंह, पश्चिम शरीरा निवासी राजेश, बरौली पश्चिम शरीरा निवासी कुलदीप, धर्मेंद्र और बंथरी सरायअकिल निवासी गुड्डू घायल हो गए। जबकि मूलचंद बाल-बाल बच गया। आसपास रह लोग भाग कर मौके पर पहुंचे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां गुड्डू की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की जानकारी होने पर परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंचे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.