प्रयागराज, जेएनएन। सरायममरेज इलाके में बुधवार शाम पिकअप की टक्कर से बाइक सवार तीन साथियों की मौत हो गई। इससे नाराज घरवालों ने ग्रामीणों के साथ मसाढ़ी-दमगढ़ा मार्ग पर शव रखकर जाम लगा दिया। आवागमन बाधित होने पर पहुंचे अधिकारियों ने गुस्साए लोगों को किसी तरह शांत कराया। इसके बाद वाहनों की आवाजाही शुरू हो सकी। हादसे के बाद चालक पिकअप छोड़कर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

एक तो तीन सवारी ऊपर से चावल की बोरी भी

बताया गया कि मसाढ़ी गांव निवासी 21 वर्षीय पंचू बिंद अपने साथी सुनील भारतीया व अब्दुला भारतीया के साथ बाइक से गोपालीपुर बाजार की ओर जा रहा था। बाइक पर तीन सवारी होने के बावजूद चावल भी लाद रखे थे। इसी दौरान सामने से तेज रफ्तार में आई पिकअप ने टक्कर मार दी, जिससे तीनों सड़क पर गिर पड़े। गंभीर रूप से चोट लगने के कारण तीनों की मौत हो गई। हादसा होते ही चालक पिकअप छोड़कर वहां से भाग निकला।

एक साथ तीन युवकों की मौत से स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया। थोड़ी ही देर में उनके घरवाले और तमाम ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। पिकअप चालक की गिरफ्तारी सहित अन्य मांग करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। तब तक सरायममरेज थाने के थानाध्यक्ष तरुणेंद्र त्रिपाठी फोर्स के साथ पहुंच गए। उन्होंंने शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया तो ग्रामीण भड़क उठे और सड़क पर शवों को रखकर जाम लगा दिया। इससे यातायात अवरुद्ध हो गया। जाम लगने पर एसडीएम व सीओ भी पहुंच गए। उन्होंने नाराज लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देते हुए शांत कराया। उधर, युवकों की मौत पर स्वजन रोते-बिलखते रहे। अब्दुला की शादी बीते माह कंचन देवी के साथ हुई थी। एक ही गांव के तीन युवकों की दर्दनाक मौत से मातम पसर गया।

Edited By: Ankur Tripathi