Move to Jagran APP

आइसीआइसीआइ बैंक का एटीएम काटने की कोशिश, नाकाम रहे तो तोडफ़ोड़ की

शहर के जार्जटाउन थाना क्षेत्र के लाउदर रोड पर एटीएम काटने का प्रयास किया गया। ऐसा न कर सके तो बदमाशों ने उसमें तोड़फोड़ की।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 20 Jan 2019 09:23 PM (IST)Updated: Mon, 21 Jan 2019 06:50 AM (IST)
आइसीआइसीआइ बैंक का एटीएम काटने की कोशिश, नाकाम रहे तो तोडफ़ोड़ की
आइसीआइसीआइ बैंक का एटीएम काटने की कोशिश, नाकाम रहे तो तोडफ़ोड़ की

प्रयागराज : शहर में बेखौफ चोरों ने आइसीआइसीआइ बैंक का एटीएम काटने की कोशिश की। कैश चुराने में नाकाम रहने पर तोडफ़ोड़ भी की गई। खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की, लेकिन चोरों का पता नहीं चल सका।

loksabha election banner

जार्जटाउन थाना क्षेत्र की घटना

जार्जटाउन थाना क्षेत्र के लाउदर रोड पर सरस्वती हार्ट लाइन अस्पताल के पास एटीएम है। कहा जा रहा है कि भोर में करीब साढ़े चार बजे चोर वहां पहुंचे और एटीएम काटने लगे। नकदी निकालने के लिए चोरों ने एटीएम का ऊपरी हिस्सा तो तोड़ दिया लेकिन कैश रैक नहीं तोड़ सके। सुबह करीब छह बजे जार्जटाउन पुलिस को मुंबई से घटना की सूचना मिली। थोड़ी ही देर में पुलिस और बैंक के कर्मचारी मौके पर पहुंचे। जांच में पता चला कि एटीएम में 30 लाख रुपये थे, जो सुरक्षित हैं। चोरों ने दूसरे एटीएम से कोई छेड़छाड़ नहीं की, लेकिन सीसीटीवी कैमरा तोड़ दिया था। पुलिस ने एटीएम में लगे डिजिटल वीडियो रिकार्डिंग डीवीआर को कब्जे में ले लिया है।

क्या कहती है पुलिस

इंस्पेक्टर जार्जटाउन निशिकांत राय का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में किसी की तस्वीर कैद नहीं हैं। घटना में चार से पांच युवकों के शामिल होने की बात सामने आ रही है। एटीएम पर सुरक्षा के लिए कोई भी सिक्योरिटी गार्ड मौजूद नहीं था। अभी किसी ने तहरीर नहीं दी है। चोरों की तलाश चल रही है।

मम्फोर्डगंज में एटीएम काटकर उड़ाए थे 17 लाख

कर्नलगंज थाना क्षेत्र के मम्फोर्डगंज मुहल्ले में बीते माह चोरों ने यूनियन बैंक का एटीएम काटकर 17 लाख रुपये उड़ा दिए थे। हैरान करने वाली बात यह है कि पुलिस अब तक चोरों का सुराग नहीं लगा सकी है। इससे पहले खुल्दाबाद में भी एटीएम काटने की कोशिश हुई थी और जार्जटाउन के अल्लापुर से कुछ साल पहले शातिर चोर पूरा एटीएम ही उखाड़ ले गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.