प्रयागराज, जेएनएन। प्रदेश स्तरीय जूनियर हॉकी बालक प्रतियोगिता का आयोजन चार से नौ नवंबर तक झांसी में होगा। प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने प्रयागराज से मंडलीय टीम जाएगी। मंडलीय टीम से पहले मदन मोहन मालवीय स्टेडियम कंपनी बाग में 28 अक्टूबर को अपराह्न तीन बजे जिला स्तरीय जूनियर हॉकी टीम बालक वर्ग के खिलाडिय़ों का ट्रायल होगा। इस टीम के बनने के बाद 31 अक्टूबर को स्टेडियम में ही मंडलीय टीम के लिए ट्रायल होगा। क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी अनिल तिवारी ने बताया कि एक जनवरी 2001 के बाद जन्मे खिलाड़ी ही इसमें भाग ले सकते हैं।

सीनियर बैडमिंटन प्रतियोगिता के लिए ट्रायल 30 को

पंडित दीन दयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष के अवसर पर राज्य स्तरीय सीनियर बैडमिंटन पुरुष और बालिका वर्ग की प्रतियोगिता चार से छह नवंबर तक देवीपाटन मंडल गोंडा में होगी। इसके लिए खिलाडिय़ों का ट्रायल अगले हफ्ते होगा। क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी अनिल तिवारी ने बताया कि 30 अक्टूबर को बैडमिंटन की जिला टीम के लिए और 31 अक्टूबर को मंडलीय टीम के लिए ट्रायल होगा। दोनों ट्रायल अमिताभ बच्चन स्पोर्ट कांप्लेक्स में होगा।

बास्केटबाल की सीनियर टीम का ट्रायल आज

पंडित दीन दयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष के अवसर पर राज्य स्तरीय सीनियर बास्केटबाल पुरुष प्रतियोगिता का आयोजन एक से चार नवंबर तक मुरादाबाद में होगा। प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए प्रयागराज से मंडलीय टीम जाएगी। क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी अनिल तिवारी ने बताया कि सीनियर बास्केटबाल की जिला स्तरीय टीम के लिए ट्रायल 23 अक्टूबर यानी बुधवार को अमिताभ बच्चन स्पोट्र्स कांप्लेक्स म्योहाल में अपराह्न तीन बजे से होगा। उसके बाद 24 अक्टूबर को म्योहाल में ही मंडलीय टीम का ट्रायल किया होगा। इच्छुक खिलाड़ी कोच डिप्टी स्पोर्ट अफसर प्रमिला भारतीय से संपर्क कर सकते हैं।

 

Posted By: Brijesh Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप