Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 22 January2021 : प्रयागराज में RSS के खंड कार्यवाह को मारी गोली

प्रयागराज में आरएसएस के खंड कार्यवाह दिनेश मौर्य को बदमाशों ने गोली मार दी। प्रतापगढ़ में जहरीली शराब कांड में तीन मजदूरों की हालत बिगड़ गई। प्रयागराज के सिविल लाइंस में पीवीआर में बम रखे होने की सूचना से खलबली मच गई। हालांकि सूचना फर्जी निकली।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 05:40 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 05:40 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 22 January2021 : प्रयागराज में RSS के खंड कार्यवाह को मारी गोली
प्रयागराज में आरएसएस के खंड कार्यवाह दिनेश मौर्य को बदमाशों ने गोली मार दी। वह एसआरएन में भर्ती हैं।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज में आरएसएस के खंड कार्यवाह दिनेश मौर्य को बदमाशों ने गोली मार दी। मऊआइमा के मरखामऊ गांव निवासी दिनेश रोडवेज के संविदा कर्मी और पत्रकार के भाई हैं। वहीं, प्रतापगढ़ में कोहंडौर थाना क्षेत्र के चंद्रभानपुर गांव स्थित ईंट भट्ठे पर जहरीली शराब पीने से दो श्रमिकों की मौत हो गई थी  इस बीच गुरुवार देर रात भट्ठे के तीन और मजदूर मुन्ना माझी,श्याम और चिंताराम की तबीयत खराब हो गई। जबकि, शहर में सिविल लाइंस स्थित पीवीआर और मुट्ठीगंज के गौतम सिनेमा हॉल में शुक्रवार को दिन में बम होने की सूचना पर पुलिस अफसरों की नींद उड़ गई। हालांकि सूचना फर्जी निकली।

prime article banner

 प्रयागराज में RSS के खंड कार्यवाह को मारी गोली

प्रयागराज में आरएसएस के खंड कार्यवाह दिनेश मौर्य को बदमाशों ने गोली मार दी। मऊआइमा के मरखामऊ गांव निवासी दिनेश रोडवेज के संविदा कर्मी और पत्रकार के भाई हैं। सुबह छह बजे बस से उतर कर घर जाते समय मऊआइमा थाने के निकट छपाही बाग के समीप बाइक सवार दो बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। गोली सर में लगने से वह गंभीर रूप से जख्मी हो कर सडक़ पर गिर पड़े। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और सूचना पुलिस को दी। पुलिस दिनेश को सीएचसी ले गई। वहां हालत नाजुक देख शहर के एसआरएन हॉस्पिटल रेफर किया गया।

तीन और मजदूरों की हालत नाजुक, एएसपी ने भटठे पर जाकर की पूछताछ

जिले के कोहंडौर थाना क्षेत्र के चंद्रभानपुर गांव स्थित ईंट भट्ठे पर जहरीली शराब पीने से दो श्रमिकों की मौत हो गई थी और दो मजदूरों की हालत बिगड़ थी। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस बीच गुरुवार देर रात भट्ठे के तीन और मजदूर मुन्ना माझी (45) पुत्र लोक सिंह निवासी खड़िया उड़ीसा, श्याम (35) पुत्र नंद कुमार और चिंताराम (60) निवासीगण उमाखंड, जिला महासमुंद, छत्तीसगढ़ की तबीयत खराब हो गई। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

प्रयागराज में पीवीआर व गौतम सिनेमा हाॅल में बम की सूचना से मची खलबली

शहर में सिविल लाइंस स्थित पीवीआर और मुट्ठीगंज के गौतम सिनेमा हॉल में शुक्रवार को दिन में बम होने की सूचना पर पुलिस अफसरों की नींद उड़ गई। आननफानन में कई थानों की पुलिस, बम निरोधक दस्ता समेत कई टीमें पहुंचीं। पीवीआर और गौतम सिनेमा हॉल को खाली करा दिया गया। करीब तीन घंटे जांच पड़ताल की गई, लेकिन कुछ नहीं मिला। इसके बाद टीमें वापस लौट गईं। अब सूचना देने वाले के बारे में पता लगाया जा रहा है। एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह का कहना है कि फर्जी सूचना देने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.