प्रयागराज, जेएनएन। इलाहाबाद-झांसी स्‍नातक खंड चुनाव केेेे ल‍िए मंगलवार को शाम चार बजे तक 34.17 फीसद मतदान हो चुका है। दिन में दो बजे तक 23.97 फीसद मतदान हुआ था। वहीं, जिले के सरायममरेज थानाक्षेत्र लाठी-डंडे के हमले में जख्‍मी युवक ने मंगलवार को एसआरएन अस्‍पताल में दम तोड़ दिया। युवक की मौत से घर में कोहराम मचा है। जबकि, यूपी के प्रतापगढ़ जिले में सोमवार देररात एक दर्दनाक हादसा हुआ। चाचा की शादी की डांस कर रहा भतीजा अचानक जनरेटर पर गिर गया। इस दौरान उसके दोनों हाथ जनरेटर के नीचे आ गए और कट गए। अस्‍पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई।  

Allahabad Jhansi Graduate Division Poll : मतदान में आई तेजी, शाम 4 बजे तक 34.17 फीसद हुआ मतदान, सुरक्षा की तगड़ी है व्‍यवस्‍था

इलाहाबाद-झांसी स्‍नातक खंड चुनाव केेेे ल‍िए मंगलवार को शाम चार बजे तक 34.17 फीसद मतदान हो चुका है। दिन में दो बजे तक 23.97 फीसद मतदान हुआ था। सुबह आठ बजे से मतदान शुरू हुुुुआ। 10 बजे तक मतदान का प्रतिशत कम रहा। स‍िर्फ 3.8 प्रतिशत ही हुआ था। दिन मेें 12 बजे तक 12.18 फीसद मतदान हो चुका था। मतदान शाम पांच बजे तक होगा। चुनाव को संपन्‍न कराने के लिए पोलिंग पार्टियां कल देर शाम तक अपने-अपने मतदान केंद्रों में पहुंच चुकी थीं। मतदान के दौरान पुलिस और प्रशासन की तगड़ी व्‍यवस्‍था भी है। अभी मतदान केंद्रों पर यदा-कदा ही लोग पहुंच रहे हैं। दोपहर में तेजी आने की उम्‍मीद है।

प्रयागराज में उधार के रुपये मांगने पर सब्‍जी विक्रेता को पीटा, अस्‍पताल में मौत

जिले के सरायममरेज थानाक्षेत्र लाठी-डंडे के हमले में जख्‍मी युवक ने मंगलवार को एसआरएन अस्‍पताल में दम तोड़ दिया। युवक की मौत से घर में कोहराम मचा है। पति की मौत से गर्भवती पत्‍नी की आंखों से आंसू थम नहीं रहे हैं। पुलिस का कहना है कि तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर धारा बढ़ाई जाएगी। सरायममरेज थानाक्षेत्र के बाबूपुर बेलो गांव निवासी धर्मेंद्र भारतीय (22) पुत्र शिव चरण भारतीया तीन भाइयों में सबसे छोटा था। वह सब्‍जी का ठेला लगाता था।

चाचा की शादी में डांस के दौरान भतीजे की मौत, प्रतापगढ़ में जानिए कैसे हुआ हादसा

यूपी के प्रतापगढ़ जिले में सोमवार देररात एक दर्दनाक हादसा हुआ। चाचा की शादी की डांस कर रहा भतीजा अचानक जनरेटर पर गिर गया। इस दौरान उसके दोनों हाथ जनरेटर के नीचे आ गए और कट गए। हादसे के चलते शादी समारोह में अफरातफरी मच गई। चीख पुकार सुनकर लोग जुट गए। आनन में जख्‍मी किशोर को लेकर घर के लोग अस्‍पताल भागे। अस्‍पताल ले जाते समय रास्‍ते में किशोर ने दम तोड़ दिया। किशोर की मौत से शादी की खुशियां काफूर हो गईं।प्रयागराज जिले के मेजा थाना क्षेत्र के बिगाही गांव निवासी सुनील कुमार गुप्ता का बेटा आयुष गुप्ता (12) अपने परिवार के चाचा के बरात आया था।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप