Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 25 November 2020 : Accident in Prayagraj : फाफामऊ गंगा पुल पर हादसा, शराब की दुकान के दो सेल्‍समैन की मौत

प्रयागराज में फाफामउ गंगा पुल पर देररात हुए हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। वहीं यमुनापार में ट्रक में टकराने के पहले पास ही खड़े ट्रक चालक को भी डंपर ने रौंद दिया जिससे उसकी मौत हो गई। जिले के नवनियुक्‍त सीएमओ बोले प्रयागराज से है गहरा नाता।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 05:20 PM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 05:20 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 25 November 2020 : Accident in Prayagraj : फाफामऊ गंगा पुल पर हादसा, शराब की दुकान के दो सेल्‍समैन की मौत
प्रयागराज में फाफामउ गंगा पुल पर देररात हुए हादसे में दो युवकों की मौत हो गई।

 प्रयागराज, जेएनएन। जिले में फाफामऊ गंगा पुल पर देररात दो युवकों की हादसे में मौत हो गई। दोनों युवक बाइक से अपने गांव स्थित घर जा रहे थे। वहीं, प्रयागराज में करछना थाना इलाके में मीरजापुर राजमार्ग पर बुधवार की सुबह हादसा हो गया। ट्रक में टकराने के पहले पास ही खड़े ट्रक चालक को भी डंपर ने रौंद दिया जिससे उसकी मौत हो गई। जबकि, जिले की स्वास्थ्य विभाग की कमान अब डॉ. प्रभाकर राय को मिल गई है। जी हां, वही डॉ. प्रभाकर राय जिन्हें आप जानते हैं। उनका प्रयागराज से 46 साल पुराना नाता है। यह अभी सुल्तानपुर जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक रहे, अब सीधे संगमनगरी की स्वास्थ्य सेवाओं की बागडोर संभालेंगे।

loksabha election banner

Accident in Prayagraj : फाफामऊ गंगा पुल पर हादसा, शराब की दुकान के दो सेल्‍समैन की मौत

जिले में फाफामऊ गंगा पुल पर देररात दो युवकों की हादसे में मौत हो गई। दोनों युवक बाइक से अपने गांव स्थित घर जा रहे थे। दोनों युवक सिविल लाइंस में शराब की दुकान पर सेल्‍समैन का काम करते थे।मऊआइमा के अलावलपुर गांव के रहने वाले सोनू (32) पुत्र रामबाबू और हनी कुमार (25) पुत्र राम सिंह सिविल लाइंस में एक शराब की दुकान पर सेल्‍समैन की नौकरी करते थे।

Road Accident in Prayagraj : मीरजापुर राजमार्ग पर LPG सिलेंडर लदे ट्रक में डंपर ने मारी टक्‍कर, चालक की मौत

प्रयागराज में करछना थाना इलाके में मीरजापुर राजमार्ग पर बुधवार की सुबह हादसा हो गया। बालू लदा अनियंत्रित डंपर ने रसोई गैस सिलेंडर लदे वाहन में टक्‍कर मार दिया। इससे ट्रक पलट गया। वहीं ट्रक में टकराने के पहले पास ही खड़े ट्रक चालक को भी डंपर ने रौंद दिया जिससे उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद वाहन छोड़कर डंपर चालक मौके से फरार हो गया। करछना के भीरपुर रिपोर्टिंग चौकी क्षेत्र के पचदेवरा में मीरजापुर राजमार्ग पर बुधवार की सुबह के वक्त रसोई गैस सिलेंडर लादकर दो ट्रक मेजा की ओर से आ रहे थे।

जनपद के नवनियुक्त सीएमओ बोले- इमरजेंसी काल से है मेरा प्रयागराज से रहा है नाता

जिले की स्वास्थ्य विभाग की कमान अब डॉ. प्रभाकर राय को मिल गई है। जी हां, वही डॉ. प्रभाकर राय जिन्हें आप जानते हैं। उनका प्रयागराज से 46 साल पुराना नाता है। दैनिक जागरण से  मोबाइल पर हुई बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि प्रयागराज में कौन ऐसा है जो मुझे नहीं जानता हो? मुख्‍य चिकित्‍सा अधिकारी डॉ. प्रभाकर राय ने कहा कि वर्ष 1976 में जब इमरजेंसी लगी थी, तब से वह प्रयागराज में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.