Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 27 October 2020 : प्रयागराज में युवक को पत्‍थर से कूचकर हत्‍या की कोशिश, पहचान मिटाने को बदमाशों ने तेजाब से जलाया

प्रयागराज में युवक को पत्‍थर से कूचकर जान से मारने का प्रयास किया गया। इसके बाद उसे तेजाब से जलाया भी गया। प्रयागराज के बहरिया थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात बदमाशों ने एक घर में लूटपाट की। प्रतापगढ़ डंपर चालक की चालक की जौनपुर में मौत हो गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 06:10 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 06:10 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 27 October 2020 :  प्रयागराज में युवक को पत्‍थर से कूचकर हत्‍या की कोशिश, पहचान मिटाने को बदमाशों ने तेजाब से जलाया
युवक की हत्‍या की कोशिश और उसके तेजाब से जलाने के मामले की पुलिस जांच कर रही है।

 प्रयागराज, जेएनएन। बहरिया थाना क्षेत्र में मनसैता नाले पर बने पुल के निकट युवक को पत्‍थर से कूचकर जान से मारने का प्रयास किया गया। इसके बाद उसे तेजाब से जलाया भी गया। वहीं, प्रयागराज के बहरिया थाना क्षेत्र में छत के रास्‍ते घर में घुसे बदमाशों ने तमंचे के नोक पर गृहस्‍वामी को कवर कर लिया। इसके बाद हर कमरे में उसे ले गए और सामान लूट लिया। लूटे गए सामानों में नकदी समेत सोने और चांदी के आभूषण हैं, जिनकी कीमत करीब पांच लाख रुपये बताई जा रही है। जबकि, यूपी के प्रतापगढ़ जिले में एक डंपर चालक की मौत हो गई। वह डंपर लेकर कंपनी के एक साथी के संग जौनपुर जा रहा था। रास्‍ते में उसकी मौत हो गई। सूचना पर घरवाले पहुंचे और शव लेकर आ गए। घरवाले डंपर चालक की हत्‍या का आरोप लगाते हुए कंपनी के सामने शव रखकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

loksabha election banner

प्रयागराज में युवक को पत्‍थर से कूचकर हत्‍या की कोशिश, पहचान मिटाने को बदमाशों ने तेजाब से जलाया

प्रयागराज में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अपराधी वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं लेकिन पुलिस उन्‍हें पकड़ने में नाकाम ही साबित होती है। अब नया मामला बहरिया थाना क्षेत्र में सामने आया है। यहां मनसैता नाले पर बने पुल के निकट युवक को पत्‍थर से कूचकर जान से मारने का प्रयास किया गया। इसके बाद उसे तेजाब से जलाया भी गया। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को एसआरएन अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है।

Loot in Prayagraj : घर में घुसकर आभूषण और नकदी समेत पांच लाख की लूट, तमंचे के जोर पर की वारदात

प्रयागराज के बहरिया थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात बदमाशों ने एक घर में उत्‍पात किया। छत के रास्‍ते घर में घुसे बदमाशों ने तमंचे के नोक पर गृहस्‍वामी को कवर कर लिया। इसके बाद हर कमरे में उसे ले गए और सामान लूट लिया। लूटे गए सामानों में नकदी समेत सोने और चांदी के आभूषण हैं, जिनकी कीमत करीब पांच लाख रुपये बताई जा रही है। सूचना मिली तो पुलिस भी पहुंची। जांच-पड़ताल के बाद शीघ्र बदमाशों काे पकड़ने की बात कहकर वापस लौट गई।

जौनपुर में डंपर चालक की मौत, हत्या का आरोप , प्रतापगढ़ में शव रखकर परिजन कर रहे प्रदर्शन

यूपी के प्रतापगढ़ जिले में एक डंपर चालक की मौत हो गई। वह डंपर लेकर कंपनी के एक साथी के संग जौनपुर जा रहा था। रास्‍ते में उसकी मौत हो गई। सूचना पर घरवाले पहुंचे और शव लेकर आ गए। घरवाले डंपर चालक की हत्‍या का आरोप लगाते हुए कंपनी के सामने शव रखकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।  कोहंडौर थाना क्षेत्र के पूरे कोलाहल गांव निवासी गया प्रसाद (47) डंफर चालक है ।वह इन दिनों जौनपुर वाराणसी हाईबे की सडक निर्माण कर रही एक कंपनी में डंफर चाला रहा था ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.