Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 26 October 2020 : SSC Exam Solver Gang : सॉल्‍वर गैंग के सरगना की पुलिस को तलाश, प्रयागराज में गैंग के तीन आरोपित गिरफ्तार हैं

पुलिस ने साॅल्वर परवेज आलम व शिवमूरत मौर्या उत्कर्ष पटेल को गिरफ्तार किया है। गिरोह का सरगना विशाल पटेल समेत कई अभियुक्त फरार हैं। प्रतापगढ़ जिले में करंट की जद में आने से एक युवक की मौत हो गई। रेलवे लाइन के किनारे युवक का क्षत विक्षत शव मिला।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 26 Oct 2020 08:08 PM (IST)Updated: Mon, 26 Oct 2020 08:08 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 26 October 2020 : SSC Exam Solver Gang : सॉल्‍वर गैंग के सरगना की पुलिस को तलाश, प्रयागराज में गैंग के तीन आरोपित गिरफ्तार हैं
गिरोह का सरगना विशाल पटेल समेत कई अभियुक्त फरार हैं।

प्रयागराज, जेएनएन। एसएससी की परीक्षा में सॉल्वर गैंग का प्रयागराज में सोरांव पुलिस ने राजफाश किया था। पुलिस ने साॅल्वर परवेज आलम व शिवमूरत मौर्या, उत्कर्ष पटेल को गिरफ्तार किया है। वहीं, यूपी के प्रतापगढ़ जिले में हादसा हो गया। करंट की जद में आने से एक युवक की मौत हो गई। वह दुर्गा पूजा पंडाल में बिजली का कनेक्‍शन बंद करने रविवार की रात गया था। जबकि, कौशांबी के पूरामुफ्ती के मोहिउद्दीनपुर गांव के समीप सोमवार सुबह 11 बजे रेलवे लाइन के किनारे युवक का क्षत विक्षत शव मिला। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।

loksabha election banner

SSC Exam Solver Gang : सॉल्‍वर गैंग के सरगना की पुलिस को तलाश, प्रयागराज में गैंग के तीन आरोपित गिरफ्तार हैं

एसएससी की परीक्षा में सॉल्वर गैंग का प्रयागराज में सोरांव पुलिस ने राजफाश किया था। पुलिस ने साॅल्वर परवेज आलम व शिवमूरत मौर्या, उत्कर्ष पटेल को गिरफ्तार किया है। गिरोह का सरगना विशाल पटेल समेत कई अभियुक्त फरार हैं। उल्‍लेखनीय है कि पिछले दिनों एसएससी सीएचएसएल की परीक्षा हुई थी। इस परीक्षा में अंकित नामक अभ्यर्थी को पास कराने के लिए परवेज आलम को बुलाया गया था। वह बिहार के मदेपुरा जिले के मदेपुरा थाना क्षेत्र स्थित नवलकिया मुहल्ले का रहने वाला है।

प्रतापगढ़ में दुर्गा पूजा पंडाल में करंट से युवक की मौत, कनेक्‍शन बंद करने के दौरान हुआ हादसा

यूपी के प्रतापगढ़ जिले में हादसा हो गया। करंट की जद में आने से एक युवक की मौत हो गई। वह दुर्गा पूजा पंडाल में बिजली का कनेक्‍शन बंद करने रविवार की रात गया था। इसी दौरान हादसा हो गया। शारदीय नवरात्र में दुर्गा पूजा पंडाल कोहंडौर थाना क्षेत्र के कटारी गांव में सजाया गया था। पंडाल में मां दुर्गा की मूर्ति स्‍थापित की गई थी। मिश्रौली गांव निवासी लवकुश वर्मा ( 25) पुत्र स्वर्गीय राम मिलन वर्मा भी अन्‍य लोगों के साथ कटारी गांव में सजे दुर्गा पूजा पंडाल में रविवार की रात गया था।

कौशांबी में रेलवे लाइन किनारे मिला युवक का शव, पत्‍नी से हुआ था विवाद

कौशांबी के पूरामुफ्ती के मोहिउद्दीनपुर गांव के समीप सोमवार सुबह 11 बजे रेलवे लाइन के किनारे युवक का क्षत विक्षत शव मिला। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पाकर स्वजन भी रोते-बिलखते मौके पर पहुंच गए। अकबरपुर सल्लाहपुर गांव निवासी रवि (26) पुत्र भोला मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था। लोगों के अनुसार रविवार शाम को पत्नी से किसी बात को लेकर उसका विवाद हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.