प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जनपद के बाघराय थाना क्षेत्र में अराजकतत्‍वों ने माहौल को खराब करने की कोशिश की है। शारदीय नवरात्र में सजे दुर्गा पूजा पंडाल में लगे झंडे को रविवार की रात में उखाड़कर कूड़े में फेंक दिया गया।वहीं, यूपी के कौशांबी जनपद के कोखराज थाना क्षेत्र में बाइक सवार लुटेरों ने दंपती को लूट लिया। प्रयागराज से बाइक पर सवार होकर दंपती रविवार की रात में घर जा रहे थे। जबकि, शहर में सरेराह लूट और छिनैती करने वाले चार शातिर लुटेरे पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। अतरसुइया पुलिस और एसओजी की टीम ने धूमनगंज के आजाद यादव, विशाल भारतीया, समीर अहमद उर्फ शानू और जार्जटाउन निवासी रोहित सोनकर को गिरफ्तार किया है।

अराजकतत्‍वों ने प्रतापगढ़ में माहौल बिगाड़ने की कोशिश की, दुर्गा पूजा के लिए लगाए झंडे को उखाड़ा

यूपी के प्रतापगढ़ जनपद के बाघराय थाना क्षेत्र में अराजकतत्‍वों ने माहौल को खराब करने की कोशिश की है। शारदीय नवरात्र में सजे दुर्गा पूजा पंडाल में लगे झंडे को रविवार की रात में उखाड़कर कूड़े में फेंक दिया गया। सुबह जानकारी होने पर लोगों में आक्रोश फैल गया। सूचना पर पुलिस भी पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। पुलिस ऐसा करने वाले अराजकतत्‍वों की तलाश कर रही है। बाघराय थाना क्षेत्र के बिहार बाजार में शारदीय नवरात्र में नवदुर्गा समिति की ओर से दुर्गा पूजा पंडाल सजाया है। पंडाल में मां दुर्गा की मूर्ति स्‍थापित कर पूजन-अर्चन किया जा रहा है। दुर्गा पूजा पंडाल के आसपास झंडे भी लगाए गए हैं। रविवार की रात किसी सिरफिरे ने करीब आधा दर्जन झंडों को उखाड़ कर कूड़े में फेंक दिया।

कौशांबी के कोखराज में बाइक सवार दंपती से 25 हजार की लूट, बदमाशों के धक्‍के से गिरकर महिला जख्‍मी

यूपी के कौशांबी जनपद के कोखराज थाना क्षेत्र में बाइक सवार लुटेरों ने दंपती को लूट लिया। प्रयागराज से बाइक पर सवार होकर दंपती रविवार की रात में घर जा रहे थे। इमामगंज के पास हुई वारदात में बदमाशों ने धक्‍का देकर बाइक को गिरा दिया जिससे महिला जख्‍मी हो गई। इसके बाद महिला का बैग छीनकर भाग निकले। बैग में 25 हजार रुपये थे। सूचना पर पुलिस पहुंची और बदमाशों को पकड़ने के लिए कांबिंग की लेकिन वह हाथ न आए। कोखराज थाना के रसूलपुर काजी निवासी मोहम्मद हमजा किसी काम से प्रयागराज गए थे।

कुख्‍यात बदमाश गदऊ गैंग के चार शातिर लुटेरे गिरफ्तार

शहर में सरेराह लूट और छिनैती करने वाले चार शातिर लुटेरे पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। अतरसुइया पुलिस और एसओजी की टीम ने धूमनगंज के आजाद यादव, विशाल भारतीया, समीर अहमद उर्फ शानू और जार्जटाउन निवासी रोहित सोनकर को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से लूट के 14 मोबाइल, कार, तमंचा और कारतूस बरामद किए गए हैं। गिरफ्त में आए अभियुक्त कुख्यात अपराधी गदऊ पासी गैंग के सदस्य हैं। सोमवार शाम सभी आरोपितों को पुलिस लाइन सभागार में मीडिया के सामने पेश किया गया। एसपी क्राइम आशुतोष मिश्रा ने बताया कि गिरोह का सरगना विशाल भारतीया है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस