Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 18 October 2020 : माफिया अतीक अहमद के शूटर जुल्फिकार के मकान पर चली जेसीबी

प्रयागराज में पूर्व सांसद व माफिया अतीक अहमद के गुर्गे जुल्फिकार का अवैध मकान प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने तोड़ दिया। वहीं रायबरेली की एसीजीएम की दादी की सड़क हादसे में मौत हो गई। इसी क्रम में प्रतापगढ़ में सड़क हादसे में युवक की मौत व साथी जख्‍मी हो गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 18 Oct 2020 05:38 PM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2020 05:38 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 18 October 2020 : माफिया अतीक अहमद के शूटर जुल्फिकार के मकान पर चली जेसीबी
प्रयागराज में पूर्व सांसद व माफिया अतीक अहमद के गुर्गे जुल्फिकार का अवैध मकान गिरा दिया गया।

प्रयागराज, जेएनएन। पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद के करीबी जुल्फिकार उर्फ तोता के तीन मंजिला मकान पर प्रयागराज विकास प्राधिकरण की जेसीबी रविवार को चली। इस दौरान परिवार के लाेगों ने विरोध भी किया। वहीं प्रतापगढ़ जनपद सड़क हादसे में एसीजीएम रायबरेली की दादी की मौत हो गई। हादसा रविवार की दोपहर उस समय हुआ जब वह अपने पुत्र के साथ बाइक से दवा लेकर वापस घर लौट रही थीं। प्रतापगढ़ में वाहन चेकिंग के दौरान भाग रहे बाइक खंभे से टकरा गए। एक की मौत व एक जख्‍मी हो गया।

loksabha election banner

माफिया अतीक अहमद के शूटर जुल्फिकार के मकान पर चली जेसीबी

पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद के करीबी जुल्फिकार उर्फ तोता पर भी शिकंजा कसा है। जुल्फिकार के शहर में कसारी मसारी स्थित तीन मंजिला मकान पर प्रयागराज विकास प्राधिकरण की जेसीबी रविवार को चलनी शुरू हो गई है। करीब 300 वर्ग गज क्षेत्रफल में बने मकान को स्वजनों से खाली कराने के बाद प्रशासनिक अधिकारियों और भारी पुलिस फोर्स की मौजूदगी में ध्वस्तीकरण की कार्रवाई शुरू की गई। इस दौरान जुल्पिफकार के घरवालों ने हंगामा भी किया। कार्रवाई के विरोध में महिलाओं की पुलिस से नोकझोंक भी हुई।

प्रतापगढ़ में सड़क हादसे में एसीजीएम रायबरेली की दादी की मौत

प्रतापगढ़ जनपद सड़क हादसे में एसीजीएम रायबरेली की दादी की मौत हो गई। हादसा रविवार की दोपहर उस समय हुआ जब वह अपने पुत्र के साथ बाइक से दवा लेकर वापस घर लौट रही थीं। पट्टी कोतवाली इलाके में बोलेरो ने बाइक में साइड से टक्‍कर मारी, जिससे बाइक गड्ढे में गिर गई। प्रतापगढ़ में आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के सेतापुर निवासी राकेश चौरसिया की बेटी सुचेता चौरसिया रायबरेली में एसीजीएम के पद पर तैनात हैं। राकेश रविवार को अपनी मां प्रभावती (85) को लेकर दवा दिलाने बाइक से पट्टी नगर आए हुए थे। दवा लेकर दोपहर लगभग दो बजे वह घर वापस जा रहे थे। पट्टी कोतवाली क्षेत्र के अतरौरा विद्यालय के समीप एक अनियंत्रित बोलेरो ने बाइक में साइड से टक्‍कर मार दिया।

वाहन चेकिंग में भाग रहे बाइक सवार युवक की मौत, साथी जख्‍मी

प्रतापगढ़ जनपद में नगर कोतवाली क्षेत्र में रविवार की दोपहर सड़क हादसा हो गया। वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस से बचकर बाइक सवार भागने लगे। पुलिस ने दौड़ा लिया तो बाइक की स्‍पीड बढ़ा दी। इसी दौरान बाइक बिजली के खंभे से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा जख्‍मी हो गया। पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.