Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 17 August 2020 : नैनी सेंट्रल जेल से विधायक विजय मिश्र चित्रकूट जेल शिफ्ट किए गए

विधायक विजय मिश्र नैनी जेल से चित्रकूट जेल शिफ्ट हुए। उग्र हाथी को कंट्रोल में करने को मथुरा और गोरखपुर से टीम पहुंची है। महिला सिपाही से अभद्रता मामले में केस दर्ज हुआ है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 18 Aug 2020 12:27 AM (IST)Updated: Tue, 18 Aug 2020 12:27 AM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 17 August 2020 : नैनी सेंट्रल जेल से विधायक विजय मिश्र चित्रकूट जेल शिफ्ट किए गए
Top Prayagraj News of the day, 17 August 2020 : नैनी सेंट्रल जेल से विधायक विजय मिश्र चित्रकूट जेल शिफ्ट किए गए

प्रयागराज, जेएनएन। विधायक विजय मिश्रा को प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल से जिला कारागार चित्रकूट स्‍थानांतरित कर दिया गया है। विधायक यहां एक रात बिताए थे। उतरांव थाना क्षेत्र के सराय इस्माइल गांव अंतर्गत मजरा सदरेपुर में उग्र हाथी का उत्पात सोमवार को दूसरे दिन भी जारी रहा। उसे कंट्रोल करने के लिए गोरखपुर और मथुरा से टीम प्रयागराज पहुंच चुकी है। वहीं सिविल लाइंस हनुमान मंदिर के बाहर एक महिला सिपाही से कार सवार तीन युवकों ने अभद्रता की। महिला सिपाही को अपशब्द कहने के साथ ही फोटो खींची। केस दर्ज है।

loksabha election banner

 नैनी सेंट्रल जेल से विधायक विजय मिश्र चित्रकूट जेल शिफ्ट किए गए

ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्रा को सोमवार की शाम प्रयागराज के डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट के आदेश पर जिला कारागार चित्रकूट स्थानांतरित कर दिया गया। उन्हें रविवार की शाम कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच भदोही से लाकर नैनी जेल में निरुद्ध किया गया था। एक रात उन्हें यहां अस्थाई जेल में रखा गया था। डिस्टिक मजिस्ट्रेट के आदेश मिलते ही जेल प्रशासन ने शाम करीब 6:30 बजे उन्हें कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच चित्रकूट रवाना किया गया। डीआईजी जेल बीआर वर्मा ने बताया कि विजय मिश्रा को डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट के आदेश पर चित्रकूट स्थानांतरित कर दिया गया। शाम करीब 6:30 बजे उन्हें जिला पुलिस के हाथों सौंपा गया। 

प्रयागराज में उग्र हाथी का उत्पात जारी, कंट्रोल करने को मथुरा और गोरखपुर से टीम आई

जनपद में उतरांव थाना क्षेत्र के सराय इस्माइल गांव अंतर्गत मजरा सदरेपुर में उग्र हाथी का उत्पात सोमवार को दूसरे दिन भी जारी रहा। बिजली के दर्जनों खंभों और आधा दर्जन से ज्यादा कच्चे मकानों का छप्पर क्षतिग्रस्त कर दिया। गांव में दिन भर दहशत रही। हाथी को काबू में करने की सारी कोशिशें नाकाम साबित हुईं। सोमवार की रात में गोरखपुर और मथुरा से दो टीमें हाथी को काबू में करने पहुंचीं हैं। एक्सपर्ट मंगलवार को ट्रैैंकुलाइजर से उसे बेहोश करेंगे। फिर तय किया जाएगा कि उसे कहां ले जाया जाना है। 

सिविल लाइंस में महिला सिपाही को अपशब्द कह खींची फोटो

प्रयागराज जिले में सिविल लाइंस हनुमान मंदिर के बाहर एक महिला सिपाही से कार सवार तीन युवकों ने अभद्रता की। महिला सिपाही को अपशब्द कहने के साथ ही फोटो खींची। मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस वाहन नंबर के आधार पर आरोपितों का पता लगा रही है। सिविल लाइंस थाने में तैनात महिला सिपाही पुष्पा देवी शर्मा की ड्यूटी हनुमान मंदिर के बाहर लगी थी। उसी समय कार सवार तीन युवक आए और गाड़ी सड़क पर रोक दी। महिला सिपाही ने वाहन को सड़क से हटाने को कहा, जिस पर वे विवाद करने लगे। उसे अपशब्द कहते हुए मोबाइल से फोटो खींची और चले गए। पुष्पा ने इसकी जानकारी इंस्पेक्टर को दी और फिर थाने में तहरीर देकर अज्ञात युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.