Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 15 July 2020 : Police Encounter in Kaushambi : पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी, गिरोह के सात सदस्‍य गिरफ्तार

पुलिस मुठभेड एक बदमाश के पैर में गोली लगी है और छह बदमाश गिरफतार। तालाब में डूबने से दो भाइयों की मौत। प्रतापगढ में खरीदी जाएगी थर्मल स्‍क्रीनिंग मशीन।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 08:03 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 08:03 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 15 July 2020 : Police Encounter in Kaushambi : पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी, गिरोह के सात सदस्‍य गिरफ्तार
Top Prayagraj News of the day, 15 July 2020 : Police Encounter in Kaushambi : पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी, गिरोह के सात सदस्‍य गिरफ्तार

प्रयागराज, जेएनएन। पड़ोसी जनपद कौशांबी में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई। इससे एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जिससे वह जख्‍मी हो गया। वहीं पुलिस ने घायल हुए बदमाश समेत सात को पकड़ लिया। वहीं, पडोसी जनपद प्रतापगढ़ में फतनपुर थाना क्षेत्र के कैलीडीह गांव के पास भीलमपुर (जौनपुर) में स्नान करते समय तालाब में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत हो गई। जबकि,पडोसी जनपद प्रतापगढ़ में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या डेढ़ सौ पार कर चुकी है। जिला प्रशासन इससे निजात दिलाने के लिए हर प्रयास कर रहा है।

loksabha election banner

 Police Encounter in Kaushambi : पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी, गिरोह के सात सदस्‍य गिरफ्तार

 पड़ोसी जनपद कौशांबी में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई। पुलिस पर बदमाशों ने फायरिंग की। उनसे बचते हुए पुलिस ने भी जवाबी फायर किया। इससे एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जिससे वह जख्‍मी हो गया। वहीं पुलिस ने घायल हुए बदमाश समेत सात को पकड़ लिया। जख्‍मी बदमाश को पुलिस ने इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया है। पुलिस मुठभेड़ सैनी कोतवाली इलाके के मीठेपुर सयारा गांव के निकट हुआ। सैनी कोतवाली क्षेत्र के मीठेपुर सयारा गांव के पास डिग्री कॉलेज के निकट लूट की नीयत से कुछ बदमाश घात लगाए बैठे हैं। यह जानकारी पुलिस को मंगलवार की रात में किसी मुखबिर से मिली। इस पर सक्रिय हुई सैनी कोतवाली पुलिस के साथ वहां के कोतवाल प्रदीप सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। अचानक पुलिस को देख बदमाश घबड़ा गए और पुलिस के जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी।

प्रतापगढ़ में तालाब में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत

पडोसी जनपद प्रतापगढ़ में फतनपुर थाना क्षेत्र के कैलीडीह गांव के पास भीलमपुर (जौनपुर) में स्नान करते समय तालाब में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत हो गई। जबकि डूबे अन्य दो सगे भाइयों की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल से चिकित्सकों ने एसआरएन हास्पिटल प्रयागराज रेफर कर दिया। फतनपुर से सटे जौनपुर के सुजानगंज थाना क्षेत्र के भीलमपुर गांव निवासी आशीष सिंह और उनके छोटे भाई अजय सिंह मुंबई में किसी प्राइवेट फैक्ट्री में काम करते थे। लॉकडाउन के पहले दोनों भाई परिवार सहित घर आ गए थे।

Coronavirus  effect : प्रतापगढ़ में खरीदी जाएगी थर्मल स्‍क्रीनिंग मशीन, घर -घर जाकर जांच करेंगी आशा कार्यकर्ता

पडोसी जनपद प्रतापगढ़ में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या डेढ़ सौ पार कर चुकी है। जिला प्रशासन इससे निजात दिलाने के लिए हर प्रयास कर रहा है। ग्राम पंचायत स्तर पर भी पंचायती राज महकमा सचिवों को संक्रमण से बचाव के लिए आवश्यक दिशा निर्देश जारी कर रहा है। शासन के निर्देश पर जिले भर के 1241 ग्राम पंचायतों में थर्मल स्क्रीनिंग मशीन खरीदने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। ग्राम पंचायत के राज्य वित्त मद से थर्मल स्क्रीनिंग मशीन खरीदी जा रही है। एक स्क्रीनिंग मशीन खरीदने में करीब 12 हजार खर्च हो रहा है। इसे ग्राम पंचायत की आशा को मुहैया कराया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.