Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 04 July 2020 : करछना में जमीन के विवाद में भाई की गोली मारकर हत्‍या, आरोपित गिरफतार Prayagraj News

जमीन के विवाद में भाई की गोली मारकर हत्‍या कर दी। स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ने जिले की पांच अस्‍पतालों का निरीक्षण किया। फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी करने पर महिला से पूछताछ ।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 04 Jul 2020 06:10 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2020 06:10 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 04 July 2020 : करछना में जमीन के विवाद में भाई की गोली मारकर हत्‍या, आरोपित गिरफतार Prayagraj News
Top Prayagraj News of the day, 04 July 2020 : करछना में जमीन के विवाद में भाई की गोली मारकर हत्‍या, आरोपित गिरफतार Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन। यमुनापार के करछना इलाके में शनिवार दोपहर हत्या की सनसनीखेज वारदात से खलबली मच गई। जमीन के विवाद में एक भाई ने दूसरे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं, स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने शनिवार को जनपद के पांच अस्पतालों का निरीक्षण कियाा। मंत्री सुबह करीब 10 बजे मोतीलाल नेहरू मंडलीय अस्पताल पहुंचे। जबकि, कानपुर में मुठभेड़ के दौरान सीओ समेत आठ पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। इस घटना को लेकर झूंसी की रहने वाली एक महिला ने फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट किया। इसकी जानकारी होने पर एसओजी और झूंसी पुलिस महिला के घर पहुंची फिर उसे पकड़ कर थाने लाया गया।

loksabha election banner

करछना में जमीन के विवाद में भाई की गोली मारकर हत्‍या, आरोपित गिरफतार

यमुनापार के करछना इलाके में शनिवार दोपहर हत्या की सनसनीखेज वारदात से खलबली मच गई। जमीन के विवाद में एक भाई ने दूसरे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफतार कर लिया है। करछना थानाक्षेत्र में धरवारा के पथरहिया गांव निवासी राउरदीन के दो बेटे राम बहादुर पटेल और रमेश चंद्र पटेल हैं। राम बहादुर ने अपना घर गौहनिया में भी बनवाया है। कभी-कभी वहां यहां परिवार के साथ आता है। शनिवार को रमेश चंद्र पटेल घरवाले बनवाने के लिए ईंट गिरवा रहा था। इसकी सूचना पाकर राम बहादुर भी गांव पहुंचा। उसने रमेश को मना किया कि उसकी जमीन पर ईंट क्यों गिरवा रहा है। इस बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी होने लगी।

स्वास्थ्य मंत्री ने देखी जिले के पांच अस्पतालों की हकीकत

स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने शनिवार को जनपद के पांच अस्पतालों का निरीक्षण कियाा। मंत्री सुबह करीब 10 बजे मोतीलाल नेहरू मंडलीय अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में भर्ती मरीजों से मिलकर वहां की व्यवस्था के बारे में जानकारी ली। अस्पताल के प्रमुख अधीक्षक डॉ. वीके सिंह को निर्देशित किया कि मरीजों को किसी तरह की असुविधा न हाेने पाए। इसके बाद स्वास्थ्य मंत्री जिला महिला अस्पताल व बेली अस्पताल के ट्रामा सेंटर का निरीक्षण किए। इन अस्पतालों का निरीक्षण कर मंत्री सीधे लेवल वन कोविड अस्पताल कोटवा बनी पहुंचे। वहां भर्ती मरीजों को हाल जाना। कोरोना मरीजों से दूर से ही बात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। अस्पताल के अधीक्षक डॉ. अमृतलाल यादव को निर्देशित किया कि वह कोरोना के मरीजों के इलाज में किसी तरह की लापरवाही न करें।

Kanpur Encounter : कानपुर की घटना को लेकर फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट, महिला से पूछताछ

  कानपुर में मुठभेड़ के दौरान सीओ समेत आठ पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। इस घटना को लेकर झूंसी की रहने वाली एक महिला ने फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट किया। इसकी जानकारी होने पर एसओजी और झूंसी पुलिस महिला के घर पहुंची फिर उसे पकड़ कर थाने लाया गया। पुलिस का कहना है कि महिला ब्राह्मण समाज की है और उसने फेसबुक पर ब्राह्मण एकता जिंदाबाद की पोस्ट की है । कानपुर की घटना में हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे भी ब्राह्मण समाज का है, लिहाजा महिला का हिस्ट्रीशीटर के परिवार से संबंधों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। हालांकि अभी तक की पूछताछ में कोई सीधा संबंध निकल कर नहीं आया है। मगर पुलिस महिला के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करने की बात कह रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.