Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 28 June 2020 : कच्‍चे मकान की गिरी दीवार, मां-बेटी की मौत व दो गंभीर

कच्‍चे मकान की दीवार ढहने से दो की मौत हुई। यूपी बोर्ड की हाई स्‍कूल परीक्षा में फेल होने पर छात्र-छात्रा ने आत्‍महत्‍या की। कोरोना संक्रमित महिला को 15 घंटे बाद अस्‍पताल भेजा गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 28 Jun 2020 06:19 PM (IST)Updated: Sun, 28 Jun 2020 06:19 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 28 June 2020 : कच्‍चे मकान की गिरी दीवार, मां-बेटी की मौत व दो गंभीर
Top Prayagraj News of the day, 28 June 2020 : कच्‍चे मकान की गिरी दीवार, मां-बेटी की मौत व दो गंभीर

प्रयागराज, जेएनएन। लालगोपालगंज थाना इलाके में कच्‍ची दीवार गिरने से एक ही परिवार के चार सदस्‍य मलबे के नीचे दब गए। इनमें मां-बेटी की मौत हो गई जबकि दो जख्‍मी हो गए। वहीं यूपी बोर्ड की परीक्षा में असफल होने पर प्रयागराज और कौशांबी में में छात्र और छात्रा ने आत्‍महत्‍या कर लिया। वहीं दूसरी ओर कोरोना संक्रमित महिला को 15 घंटे बाद अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। तब तक वह पार्क में ही बैठी थी।

loksabha election banner

कच्‍चे मकान की गिरी दीवार, मां-बेटी की मौत व दो गंभीर

रिमझिम बारिश के बीच रविवार की सुबह लालगोपालगंज थाना इलाके के पलएं गांव स्थित कृष्णा नगर में  कच्‍चा मकान गिरने से परिवार के चार लोग दब गए। हादसे में मां-बेटी की मौत हो गई, जबकि दो लोग जख्‍मी हो गए। 55 वर्षीय गुलाब कली पत्नी स्वर्गीय राम सजीवन और गुलाब कली की 19 वर्षीय बेटी रूबी की मौत हुई है। वहीं गुलाब कली के पुत्र चंद्रशेखर व पुत्री रूपा गंभीर रूप से जख्‍मी हैं। नगर चेयरमैन मुख्तार अहमद ने मृतकों के रिश्तेदार को एक लाख रुपये की सहायता प्रदान की।

हाई स्कूल में फेल होने पर छात्र व छात्रा ने खुदकशी की

यूपी बोर्ड की हाई स्‍कूल परीक्षा 2020 में सफलता नहीं मिलने पर प्रयागराज और कौशांबी में एक छात्र और एक छात्रा ने खुदकशी कर ली। दोनों घरों में मातम छा गया है। पुलिस ने शवों को कब्‍जे में ले लिया। दोनों के परिवार के लोगों में गम का माहौल है। वहीं इंटरमीडिएट की एक छात्रा ने भी यमुना में कूद कर खुदकुशी करने की कोशिश की। उसे बचा लिया गया है। बोर्ड परीक्षा में सफलता न मिलने से क्षुब्‍ध होकर उसने आत्‍मघाती कदम उठाया था।

कोरोना वायरस से संक्रमित महिला 15 घंटे बाद अस्‍पताल में भर्ती कराया

मालवीय नगर की महिला के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी पर मोहल्‍ले वालों ने अस्‍पताल में भर्ती कराने के लिए स्‍वास्‍थ्‍य विभाग को सूचित किया। महिला को कोविड-19 अस्‍पताल में नहीं भर्ती कराया गया। संक्रमित होने के कारण उसे कहीं जगह नहीं मिली तो महिला पार्क में कई घंटे रही। पार्षद ओपी द्विवेदी के हस्‍तक्षेप के बाद महिला को 15 घंटे बाद अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.