Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 12 June 2020 : प्रतापगढ में प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर दी जान

प्रतापगढ में प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर जान दे दी। कौशांबी मे किसान की पीटकर हत्‍या कर दी गई। सडक हादसे में सीएचसी शकरदहा में तैनात डॉक्‍टर की मौत हो गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 12 Jun 2020 06:41 PM (IST)Updated: Fri, 12 Jun 2020 06:41 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 12 June 2020 : प्रतापगढ में प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर दी जान
Top Prayagraj News of the day, 12 June 2020 : प्रतापगढ में प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर दी जान

  प्रयागराज, जेएनएन।  पडोसी जनपद प्रतापगढ में कंधई थाना क्षेत्र के प्रगासपुर गांव में प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर जान दे दी। वहीं,  पडोसी जनपद कौशांबी में पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के टिकरी नागी गांव में आम तोड़ने के विवाद किसान की लाठियों से पीटकर हत्या कर दी गई। ज‍बकि, फाफामउ इलाके में शुक्रवार सुबह हादसे में प्रतापगढ जनपद के शकरदहा पीएचसी पर तैनात डॉक्‍टर की मौत हो गई। बाइक से अस्‍पताल जाते समय लखनउ की ओर जा रही बेकाबू बस डॉक्‍टर को रौंदते हुए निकल गई। 

loksabha election banner

प्रतापगढ में प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर दी जान

 पडोसी जनपद प्रतापगढ में कंधई थाना क्षेत्र के प्रगासपुर गांव में प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। कंधई थानाक्षेत्र के तेइस वर्षीय युवक का उन्‍नीस वर्षीय लडकी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों रिश्ते में चाचा-भतीजी लगते थे। वह दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे, लेकिन सामाजिक बंधन का हवाला देते हुए उनके स्वजन शादी करने को तैयार नहीं थे। लगातार जिद करने के बाद जब दोनों ने देखा कि उनके स्वजन शादी नहीं करने देंगे तो फिर दोनों ने जीवनलीला को समाप्त करने फैसला कर लिया।

कौशांबी में आम तोड़ने के झगडे में किसान की हत्या, बेटा घायल

 पडोसी जनपद कौशांबी में पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के टिकरी नागी गांव में आम तोड़ने के विवाद किसान की लाठियों से पीटकर हत्या कर दी गई। झगडे के दौरान बीच बचाव करने पहुंचे बेटे को भी हमलावरों ने पीटकर लहूलुहान कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव कब्‍जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जख्‍मी बेटे को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है। बेटे की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

सड़क हादसे में सीएचसी शकरदहा में तैनात डॉक्‍टर की मौत

फाफामउ इलाके में शुक्रवार सुबह हादसे में प्रतापगढ जनपद के शकरदहा पीएचसी पर तैनात डॉक्‍टर की मौत हो गई। बाइक से अस्‍पताल जाते समय लखनउ की ओर जा रही बेकाबू बस डॉक्‍टर को रौंदते हुए निकल गई। दुर्घटना के बाद चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग पहुंचे। सूचना पर सोरांव पुलिस पहुंची। शिनाख्‍त के बाद पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे की खबर डॉक्‍टर के घर पहुंची तो कोहराम मच गया। रोते कलपते परिजन घटनास्‍थल से पोस्‍टमार्टम हाउस पहुंचे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.