Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 10June 2020 : प्रयागराज के फूलपुर में मां ने अपने कलेजे के टुकड़े को फावड़े से काट डाला, गिरफ्तार

फूलपुर में मां ने मासूम बेटे की हत्‍या कर दी। हादसे में युवक और किशोर की दर्दनाक मौत हो गई। जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित सात नए मामले सामने आए हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 10 Jun 2020 08:00 PM (IST)Updated: Wed, 10 Jun 2020 08:00 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 10June 2020 : प्रयागराज के फूलपुर में मां ने अपने कलेजे के टुकड़े को फावड़े से काट डाला, गिरफ्तार
Top Prayagraj News of the day, 10June 2020 : प्रयागराज के फूलपुर में मां ने अपने कलेजे के टुकड़े को फावड़े से काट डाला, गिरफ्तार

प्रयागराज, जेएनएन।  प्रयागराज जनपद के फूलपुर कोतवाली इलाके में एक सनसनीखेज मामला हुआ। दिल को दहला देने वाली इस घटना में पांच साल के मासूम को फावड़े से काट डाला गया। वहीं, जिले के नवाबगंज थानाक्षेत्र में बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार महिला, युवक और एक किशोर को रौंद दिया। युवक और किशोरी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, कोरोना वायरस ने प्रयागराज में रफ्तार पकड़ ली है। संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। जिले में बुधवार को सात नए संक्रमित मामले सामने आए हैं। अब मरीजों की संख्या 135 पहुंच गई है।

loksabha election banner

 प्रयागराज के फूलपुर में मां ने अपने कलेजे के टुकड़े को फावड़े से काट डाला, गिरफ्तार

 प्रयागराज जनपद के फूलपुर कोतवाली इलाके में एक सनसनीखेज मामला हुआ। दिल को दहला देने वाली इस घटना में पांच साल के मासूम को फावड़े से काट डाला गया। मंगलवार की आधी रात में हुई इस वारदात को कोई और नहीं बल्कि मासूम की अपनी ही मां ने अंजाम दिया था। इतना ही नहीं, हत्‍या करने के बाद बेटे का रक्‍तरंजित शव लेकर कुएं में डालने जाते समय उसे घर की एक लड़की ने देख लिया और शोर मचने पर स्‍वजनों के साथ ग्रामीणों ने हत्‍यारिन मां को पकड़ कर कमरे में बंद कर दिया। सुबह पुलिस पहुंची तो उसे हिरासत में ले लिया।

सडक हादसे में बाइक सवार युवक और किशोर की मौत, महिला जख्‍मी

जिले के नवाबगंज थानाक्षेत्र में बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार महिला, युवक और एक किशोर को रौंद दिया। युवक और किशोरी की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रक लेकर भाग रहे चालक को ग्रामीणों ने घेरकर पकड लिया। जख्‍मी महिला काे पुलिस ने पास के अस्‍पताल में ले गई। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। हादसे के बाद बाइक ट्रक में फंस गई थी। लगभग दो सौ मीटर ट्रक में घसीटने के चलते बाइक में आग लग गई। प्रतापगढ जनपद में कुंडा के महमदपुर निवासी राजेश पाल (35) बुधवार दोपहर सरहज मधु पाल और उसके दस वर्षीय बेटे को बाइक से लेकर उनके गांव कौडिहार के इब्राहिमपुर गांव छोडने आ रहा था।

Coronavirus : प्रयागराज में सात नए संक्रमित मरीज मिले, केस हिस्ट्री का लगाया जा रहा पता

कोरोना वायरस ने प्रयागराज में रफ्तार पकड़ ली है। संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। जिले में बुधवार को सात नए संक्रमित मामले सामने आए हैं। अब मरीजों की संख्या 135 पहुंच गई है। पॉजिटिव मिले मरीजों को कोटवा बनी स्थित लेवल वन हॉस्पिटल में भर्ती किया जा रहा है। इनकी केस हिस्ट्री के बारे में जानकारी की जा रही है। वहीं, कोरोना संक्रमित एक 30 वर्षीय महिला ने बुधवार सुबह ऑपरेशन से एक बच्चे को जन्म दिया है। जबकि एक मरीज को सुबह कोटवा से एसआरएन रेफर किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.