प्रयागराज, जेएनएन। दो लोगों की हत्‍या की सुपारी देने वाले पूर्व ब्‍लाक प्रमुख दिलीप मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं नवाबगंज थाना क्षेत्र के कौडि़हार बाजार में सेनेटरी कारोबारी को गुरचरण सिंह के पुत्र अनुराग सिंह उर्फ मोनू को बदमाशों ने शुक्रवार को गोली मार दी। उसकी हालत गंभीर है। इसी क्रम में प्रतापगढ़ जंक्शन पर श्रमिक स्पेशल ट्रेन में सवार एक यात्री उतरा और वहां मौजूद स्वास्थ्य कर्मियों से कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित है। उसे कोविड अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।

हत्‍या की सुपारी देने का आरोपित पूर्व ब्लॉक प्रमुख दिलीप मिश्रा गिरफ्तार

पूर्व ब्लाक प्रमुख दिलीप मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दिलीप के खिलाफ औद्योगिक थाना में आर्म्स एक्ट व पुलिस पर जानलेवा हमला करने के आरोप में एफआइआर दर्ज की गई है। इससे पहले पुलिस ने पूर्व ब्लाक प्रमुख के बेटे शुभम और खान मुबारक गैंग का शूटर एक लाख के इनामी नीरज सिंह उर्फ अखंड को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस का मानना है कि पूर्व ब्‍लाक प्रमुख ने दो लोगों को जान से मारने के लिए सुपारी दी थी।

नवाबगंज में बदमाशों ने कारोबारी को गोली मारी, हालत गंभीर

नवाबगंज थाना क्षेत्र के कौडि़हार बाजार में सेनेटरी कारोबारी को गुरचरण सिंह के पुत्र अनुराग सिंह उर्फ मोनू को बदमाशों ने शुक्रवार को गोली मार दी। भागते समय बदमाशों ने लहूलुहान कारोबारी के सिर पर लोहे की सरिया से भी वार किया। गंभीर अवस्था में कारोबारी को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसपी गंगापार पुलिस फोर्स के साथ बदमाशों की तलाश में छापेमारी की लेकिन वह पकड़ में नहीं आए।

मुंबई से प्रतापगढ़ श्रमिक ट्रेन के यात्री ने खुद को कोरोना संक्रमित बताया तो सहमे लोग 

प्रतापगढ़ जंक्शन पर शुक्रवार की सुबह श्रमिक स्पेशल ट्रेन में सवार एक यात्री उतरा और जंक्शन पर मौजूद स्वास्थ्य कर्मियों कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित है। यह सुनकर जहां आसपास मौजूद यात्रियों के साथ स्‍वास्‍थ्‍य कर्मियों में खलबली मच गई। तत्काल उसे कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवक की मानें तो उसने मुंबई में जांच कराया था, जिसमें पॉजिटिव की पुष्टि हुई थी। 

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस