प्रयागराज, जेएनएन। जनपद के नवाबगंज थाना क्षेत्र में गंगा नदी में आठ वर्ष की नेहा और 12 साल की सपना डूब गईं। फौरी तौर पर पता चला है कि दोनों नरहा कछार में गंगा स्‍नान के लिए शनिवार की सुबह गई थीं। वहीं, कौशांबी जनपद में पिपरी थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव में शुक्रवार रात दो पक्षों में विवाद हो गया। इस दौरान लाठी-डंडे व गोली चली। इसमें एक पक्ष से तीन लोग गोली लगने से घायल हो गए। गोली से जख्‍मी एक युवक की मौत हो गई। जबकि,  मोतीलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज से मिली रिपोर्ट के मुताबिक, कुल 95 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसके अलावा पिछले दिनों मिले कोरोना पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आने वाले 78 लोगों के सैंपल जांच के लिए लैब भेजे गए।

 

प्रयागराज के नवाबगंज में गंगा नदी में डूबीं दो बालिकाएं, जल पुलिस व गोताखोरों ने ढूंढा शव

जनपद के नवाबगंज थाना क्षेत्र में गंगा नदी में आठ वर्ष की नेहा और 12 साल की सपना डूब गईं। फौरी तौर पर पता चला है कि दोनों नरहा कछार में गंगा स्‍नान के लिए शनिवार की सुबह गई थीं। सूचना पाकर वहां नवाबगंज पुलिस पहुंच चुकी है और ग्रामीण उन्‍हें ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं। फिलहाल दोनों बालिकाओं को ढूंढने के लिए जल पुलिस और गोताखोरों को बुलाया गया है। घाट पर परिवार के लोगों के साथ ग्रामीण भी जुटे हैं। सपना अपने ननिहाल नरहा आई थी। अपने मामा की लडकी नेहा के साथ गंगा स्नान करने गई थी।

कौशांबी में पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट, चली गोली, एक की मौत व दो जख्‍मी

कौशांबी जनपद में पिपरी थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव में शुक्रवार रात दो पक्षों में विवाद हो गया। इस दौरान लाठी-डंडे व गोली चली। इसमें एक पक्ष से तीन लोग गोली लगने से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराकर घायलों को इलाज के लिए एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान सुबह घायलों में से एक 25 वर्षीय विजय की मौत हो गई। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Corona virus : जूनियर डॉक्टर समेत 95 की रिपोर्ट निगेटिव, 78 का लिया सैंपल

 एसआरएन अस्पताल की जूनियर डॉक्टर को कोरोना वायरस से संक्रमित होने पर क्वारंटाइन किया गया था लेकिन उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। शुक्रवार की रात मोतीलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज से मिली रिपोर्ट के मुताबिक, कुल 95 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसके अलावा पिछले दिनों मिले कोरोना पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आने वाले 78 लोगों के सैंपल जांच के लिए लैब भेजे गए।

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस