प्रयागराज, जेएनएन। मांडा थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया। हत्‍यारों ने मां-बाप और किशोरी बेटी की धारदार हथियार से हत्‍या कर दी। वहीं कोरोना वायरस से मरने वाले लूकरगंज निवासी इंजीनियर की मां में भी बीमारी से संक्रमित मिलींं। इसी क्रम में प्रदेश के डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का जन्‍मदिन आज सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन करते हुए मनाया जा रहा है।

प्रयागराज में ट्रिपल हत्‍या, किशोरी व माता-पिता का गला रेता

जनपद के मांडा थाना क्षेत्र में बुधवार की रात में एक ही परिवार के तीन लोगों को मौत की नींद सुला दिया गया। हत्‍यारों ने बेरहमी से किशोरी और उसके माता-पिता की गला रेतकर हत्‍या कर दी। सुबह जानकारी होने पर परिवार के अन्‍य सदस्‍य व ग्रामीण अवाक रह गए। किशोरी से दुष्‍कर्म की आशंका जताई जा रही है। घर के कमरे में बक्से और कुछ सामान बिखरे थे। ऐसे में पुलिस जांच कर रही है कि हत्या के पीछे लूटपाट है या पुलिस को गुमराह करने के लिए ऐसा सीन बनाया गया है। पुलिस ने धमकी देकर मायके जाने वाली बहू पर शक जताया था, मगर उससे पूछताछ के बाद और पुलिस मान रही है कि उसका इस घटना में हाथ नहीं है।

मृतक इंजीनियर की मां भी संक्रमित, इस परिवार के पांच पॉजिटिव मरीज

प्रयागराज में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि होती जा रही है। गुरुवार को कोरोना संक्रमित मृतक इंजीनियर की मां में भी कोरोना होने की पुष्टि हुई है। इंजीनियर के परिवार में कुल छह लोग संक्रमित पाए जा चुके हैं। इनमें लूकरगंज के रहने वाले सिविल इंजीनियर की मौत एसआरएन अस्‍पताल में हो गई थी। वहीं उनके परिवार में उनकी पत्नी, भाई, दूसरे भाई की पत्नी व सास में कोरोना का संक्रमण पाया गया था। गुरुवार को मोतीलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के माइक्रोबायोलॉजी लैब में हुई जांच के बाद नोडल अधिकारी डॉ. ऋषि  सहाय ने इंजीनियर की मां में भी कोरोना वायरस के पॉजिटिव होने की पुष्टि की।

दिव्यांग की मदद कर भाजपाइयों ने मनाया डिप्‍टी सीएम केशव का जन्मदिन

प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का जन्मदिन गुरुवार को है। डिप्‍टी सीएम के जन्‍मदिन को भारतीय जनता पार्टी के कौड़िहार मंडल के पदाधिकारियों ने अलग अंदाज में मनाया। उन्‍होंने दिव्‍यांग की मदद की। कौडि़हार निवासी दिलीप सोनी पुत्र स्वर्गीय कौशल किशोर सोनी दिव्यांग है। परिवार का भरण-पोषण करने वाला उसके घर में कोई नहीं है। कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन में दिलीप के समक्ष आर्थिक समस्‍या अधिक बढ़ गई है। ऐसे में भाजपा के कौड़िहार मंडल प्रभारी सुरेंद्र चौधरी कार्यकर्ताओं के साथ गुरुवार को दिलीप के घर पहुंचे। इस दौरान उन्‍होंने उसे 51 सो रुपये का आर्थिक सहयोग दिया।

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस