Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 22 March 2020 : सीएए विरोधियों का धरना स्‍थगित, मंसूर अली पार्क में हो रहा था विरोध

कोरोना वायरस के कारण सीएए के विरोध में धरना स्‍थगित हो गया है। लॉक डाउन के दौरान शहर के कई इलाकों में नगर निगम ने सैनिटाइजेशन कराया। फांसी लगाकर युवक ने आत्‍महत्‍या की।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 23 Mar 2020 07:55 PM (IST)Updated: Mon, 23 Mar 2020 07:55 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 22 March 2020 : सीएए विरोधियों का धरना स्‍थगित, मंसूर अली पार्क में हो रहा था विरोध
Top Prayagraj News of the day, 22 March 2020 : सीएए विरोधियों का धरना स्‍थगित, मंसूर अली पार्क में हो रहा था विरोध

प्रयागराज, जेएनएन। मंसूर अली पार्क में पिछले 73 दिनों से सीएए के विरोध में चल रहा धरना स्‍थगित हो गया है। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए महिलाओं ने आंदोलन सोमवार को स्‍थगित किया। वहीं लॉक आउट लागू होने के बाद लोग घरों से बाहर नहीं निकले। पूरा दिन जहां अपने परिवार के साथ बिताया, वहीं सफाई कर्मी मैदान में डटे रहे। दोनों दिन शहर से लेकर गांव तक सफाई कर्मियों ने जी तोड़ मेहनत की। इसी क्रम में मऊआइमा के गदियानी स्थित सरैया गांव निवासी फूलचंद्र ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर लिया।

loksabha election banner

सीएए विरोधियों का धरना स्‍थगित, 73 दिनों से मंसूर अली पार्क में हो रहा था विरोध

मंसूर अली पार्क में पिछले 73 दिनों से सीएए के विरोध में चल रहा धरना स्‍थगित हो गया है। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए महिलाओं का आंदोलन सोमवार को स्‍थगित हुआ। इससे जिला प्रशासन ने राहत की सांस ली है। हालांकि धरना स्‍थल पर प्रदर्शन कर रहीं महिलाओं ने मंच समेत कई सामान यह कहकर छोड़ दिया कि आगे आंदोलन फिर जारी रहेगा। जिला और पुलिस प्रशासन से धरने के दौरान दर्ज हुई सभी फर्जी एफआइआर को वापस लेने की मांग भी की गई।

सफाई कर्मियों के जज्बे को लोगों का सलाम, शहर चमकाने में जुटे रहे 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर रविवार को जनता कफ्र्यू फिर सोमवार को लॉक आउट लागू होने के बाद लोग घरों से बाहर नहीं निकले। पूरा दिन जहां अपने परिवार के साथ बिताया, वहीं सफाई कर्मी मैदान में डटे रहे। दोनों दिन शहर से लेकर गांव तक सफाई कर्मियों ने जी तोड़ मेहनत की। सुबह गली, मोहल्लों, सड़कों और गांवों में सफाई हुई तो शाम तक एक-एक कोने से कूड़ा उठाया गया। सफाई के बाद छिड़काव भी हुआ। सफाई कर्मियों के जज्बे को सभी लोगों ने सलाम किया।

मऊआइमा में फांसी पर झूला युवक, पत्नी से अनबन के बाद उठाया आत्‍मघाती कदम

मऊआइमा के गदियानी स्थित सरैया गांव निवासी भुल्लर साहू अपने तीन बेटों 40 वर्षीय अरुण कुमार, 37 वर्षीय देशराज और 30 वर्षीय फूलचंद्र के साथ खेती-किसानी करके परिवार का पालन-पोषण कर रहे थे। तीन साल पहले फूलचंद्र की शादी चतुरीपुर मलाका की पूजा साहू के साथ हुई थी। भुल्‍लर साहू की मानें तो छोटी बहू के आने के बाद से उसके बहू-बेटे में तकरार मच गई। अनबन होने लगी। इससे तंग आकर फूलचंद ने रविवार की रात में फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.