प्रयागराज, जेएनएन। माघ मेला के प्रमुख स्‍नान पर्व मौनी अमास्‍या पर करीब एक करोड़ लोगों ने संगम में पुण्‍य की डुबकी लगाई। वहीं नवाबगंज में हाईवे पर बाइक सवार पिता-पुत्री समेत तीन की सड़क हादसे में मौत हो गई। ट्रक ने तीनों को रौंद दिया। इसी क्रम में नैनी थाना क्षेत्र के डांडी बाजार स्थित पेट्रोल पंप पर सेल्समैन से लूट हुई। बदमाशाें ने तमंचे की जोर पर उससे एक लाख 70 हजार रुपये लूट लिए।

मौनी अमावस्या पर संगम में एक करोड़ श्रद्धालुओं ने लगाई डुबकी

प्रयागराज माघ मेला-2020 के प्रमुख स्नान पर्व मौनी अमावस्या पर संगम में पुण्य की डुबकी लगाने के लिए शुक्रवार को जनसैलाब उमड़ पड़ा। भोर में तीन बजे स्नान से घंटा-घडिय़ाल और शंखनाद के साथ शुरू हुए स्नान का सिलसिला शाम तक जारी है। मेला प्रशासन ने दावा किया कि शाम साढ़े पांच बजे तक लगभग एक करोड़ श्रद्धालुओं ने पुण्य की डुबकी लगाई। देर शाम भी श्रद्धालुओं का आना लगा रहा। इस दौरान सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किए गए थे। मेला क्षेत्र में हाई अलर्ट घोषित किया गया था।

नवाबगंज हाईवे पर सड़क हादसा, पिता-पुत्री समेत बाइक सवार तीन की मौत 

नवाबगंज हाईवे पर ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया। हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्री समेत तीन लोगों की मौत हो गई। शुक्रवार की शाम हादसा हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहचान कराने की कोशिश की लेकिन शिनाख्‍त अभी तक नहीं हो सकी है। पुलिस ने शवों को कब्‍जे में ले लिया है। मृतकों में प्रतापगढ़ में हथिगवां थाना क्षेत्र के लउवा सुखदेवपुर गांव निवासी अशोक कुमार उर्फ सालिकराम यादव, उनकी बेटी शशि यादव व हरिलाल यादव हैं।

तमंचा सटाकर पेट्रोल पंप पर सेल्‍समैन से एक लाख 70 हजार की लूट

नैनी थाना क्षेत्र के डांडी बाजार स्थित पेट्रोल पंप पर सेल्समैन नैनी के दादूपुर निवासी मोहम्मद रिजवान को एक लाख 70 हजार रुपये लूट लिए गए। सेल्‍समैन शुक्रवार की सुबह नमाज पढ़ने जा रहा था। ज्‍यों ही केबिन का दरवाजा खोलकर वह बाहर निकला, तमंचा सटाकर बदमाशों ने उसकी पिटाई की। फिर काउंटर में रखे रुपये लेकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस फिर सीओ करछना पहुंचे। कांबिंग की गई लेकिन बदमाशों का पता नहीं चला।

Posted By: Brijesh Srivastava

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस