प्रयागराज, जेएनएन। सीएम योगी आदित्‍यनाथ बुधवार को प्रतापगढ़ पहुंचे। वहां कैबिनेट मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह के पैतृक आवास करमाही में आयोजित श्रीमद भागवत कथा के समापन समारोह में भाग लिया। वहीं कौशांबी में पिपरी थाना क्षेत्र के मखऊपुर गांव में घर में घुसकर रामसखी 55 पत्‍नी धनराज सिंह की सिर कूचकर हत्या कर दी गई। इसी क्रम में प्रयागराज माघ मेले में जा रहे बहराइच के श्रद्धालुओं की बस बुधवार की दोपहर सीएमपी डाट पुल के गार्डर से टकरा गई। हादसे में एक की मौत हो गई जबकि सात जख्‍मी हुए। 

प्रतापगढ़ पहुंचे सीएम योगी, श्रीमद् भागवत कथा के समापन में हुए शामिल

प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार को प्रतापगढ़ पहुंचे। जल शक्ति मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह के प्रतापगढ़ के करमाही स्थित पैतृक गांव में चल रही श्रीमद भागवत कथा के समापन अवसर पर मुख्यमंत्री शामिल होंगे। कालूराम इंटर कालेज शीतलागंज के पास बने हेलीपैड पर सीएम का हेलीकाप्टर उतरा। वहां उनकी आगवानी के लिए कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह, राजेंद्र प्रताप सिंह, रानीगंज विधायक धीरज ओझा व विधायक डॉ. आरके पटेल पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष हरि प्रताप सिंह, डीएम मार्कंडेय शाही समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

कौशांबी के पिपरी में महिला की सिर कूचकर हत्या

कौशांबी में पिपरी थाना क्षेत्र के मखऊपुर गांव में घर में घुसकर रामसखी 55 पत्‍नी धनराज सिंह की सिर कूचकर हत्या कर दी गई। महिला के भाई की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात कातिलों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। रामसखी बेटों के साथ घर में रहती थी। उसके चार पुत्र हैं। बड़ा बेटा हेमंत दिल्ली में रहकर प्राइवेट जाॅब करता है । करारी के पचंभा निवासी बहू महीने भर से मायके में है। रामसखी मंगलवार की रात खाना खाने के बाद घर की दूसरी मंजिल पर बने कमरे में सोने चली गई। बेटा अंकुश नीचे वाले कमरे में सो रहा था। बेटा समर ङ्क्षसह किसी वैवाहिक कार्यक्रम में गया था।

श्रद्धालुओं की बस पुल के गार्डर से टकराई, एक की मौत व सात जख्‍मी

प्रयागराज माघ मेले में जा रहे बहराइच के श्रद्धालुओं की बस बुधवार की दोपहर सीएमपी डाट पुल के गार्डर से टकरा गई। हादसे में एक की मौत हो गई जबकि एक अन्य की हालत गंभीर है, उसे लखनऊ भेजा गया है। अन्य  छह घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। बहराइच जिले के गांव मंगल पुरवा थाना हरदी निवासी 35 यात्री बस बुक करा कर मौनी अमावस्या पर स्नान करने के लिए प्रयागराज आ रहे थे। बस में अधिकतर यात्री अंदर बैठे थे  जबकि कुछ यात्री  छत पर बैठे थे। डॉट पुल से टकराकर एक यात्री नीचे गिर गया। इस पर चालक ने तुरंत बस रोक दी। इतने में बस की छत पर बैठे अन्य यात्री उतरने लगे तो चालक ने फिर बस चला दी। इससे अन्य यात्री भी घायल हो गए।

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस