प्रयागराज, जेएनएन। टीईटी 2019 की परीक्षा में पेपर आउट कराने वाले हाईटेक गिरोह के सात सदस्‍यों को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से नकदी, मोबाइल, सिम, वाहन आदि बरामद हुए। खुल्‍दाबाद थाना क्षेत्र के रोशन बाग में अधिवक्‍ता की हत्‍या कर दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं सोरांव थाना क्षेत्र के फाफामऊ स्थित बीबीएस इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर लिया। सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। हत्‍या की वजह अभी स्‍पष्‍ट नहीं है।

टीईटी परीक्षा में पेपर आउट कराने वाले हाईटेक गिरोह के सात सदस्‍य गिरफ्तार

टीईटी 2019 की परीक्षा में पेपर आउट कराने वाले हाईटेक गिरोह का एसटीएफ ने राजफाश किया है। बुधवार को हो रही टीईटी की परीक्षा में इस गिरोह के सात सदस्‍यों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें मुख्य सरगना समेत कॉलेज प्रबंधक, दलाल और सॉल्वर व मोबाइल व सिम डीलर हैं। उनके पास से मोबाइल फोन एवं सिम आदि भी बरामद हुआ। गिरफ्तार सिविल लाइंस थाना क्षेत्र से की गई है। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

रोशन बाग में अधिवक्‍ता की हत्‍या, खून से लथपथ मिली लाश

रोशन बाग मोहल्‍ले में बुधवार को अधिवक्‍ता सनाउल्लाह खान 55 पुत्र वसी उल्‍लाह खान की हत्‍या कर दी गई। उनका रक्‍तरंजित शव किराए के घर में बरामद हुआ। सिर पर चोट के निशान हैं। पता तब चला जब उनकी पत्‍नी घर पहुंचीं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में ले लिया है। फिलहाल किसी पर हत्‍या का आरोप नहीं लगाया गया है। वह अबू बकरपुर करेली के रहने वाले थे। वह हाईकोर्ट में अधिवक्‍ता थे। पत्‍नी आतिया खातून के साथ रोशन बाग स्थित प्राथमिक विद्यालय के निकट किराए के घर में रहते थे। उनके दो बेटे विदेश में रहते हैं। एक बेटा ओमान में है और दूसरा आस्‍ट्रेलिया में रहता है। सनाउल्‍लाह खान की पत्‍नी आतिया एक स्‍कूल में अध्‍यापिका हैं। वह वहीं कॉलेज में कैटीन भी चलाती हैं।

बीबीएस इंजीनियर कॉलेज के बीटेक छात्र ने फांसी लगाकर जान दी

सोरांव थाना क्षेत्र में इंजीनियरिंग के एक छात्र ने बुधवार को आत्‍महत्‍या कर लिया। फाफामऊ रिपोर्टिंग चौकी के अंतर्गत गद्दोपुर स्थित बीबीएस इंजीनियर कॉलेज में बीटेक अंतिम वर्ष का छात्र था। सूचना पर पहुंची फाफामऊ पुलिस शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी। फिलहाल आत्महत्या का कारण स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है। न ही छात्र के कमरे में सुसाइड नोट ही मिला। गोरखपुर में गोला बाजार थाना क्षेत्र के देवघर गांव निवासी सूर्यभान राय का 22 वर्षीय पुत्र आशु राय गद्दोपुर स्थित बीबीएस इंजीनियर कॉलेज में बीटेक अंतिम वर्ष का छात्र था।

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस