Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 24 September 2019 : बाइक सवारों ने मेजा में युवक की गोली मारकर हत्या की

बाइक सवारों ने युवक की गोली मारकर हत्‍या की तो मकान ढहने से फार्मासिस्‍ट की मौत हुई। वहीं ब्रेन हैमरेज से महिला थाना प्रभारी की हालत गंभीर है। एसजीपीजीआइ में भर्ती कराया गया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 24 Sep 2019 07:09 PM (IST)Updated: Tue, 24 Sep 2019 07:09 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 24 September 2019 : बाइक सवारों ने मेजा में युवक की गोली मारकर हत्या की
Top Prayagraj News of the day, 24 September 2019 : बाइक सवारों ने मेजा में युवक की गोली मारकर हत्या की

प्रयागराज, जेएनएन। मेजा में बाइक सवारों ने एक युवक को गोली मार दी। इससे उसकी मौत हो गई। वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। उधर प्रतापगढ़ में बारिश से कच्‍चा मकान गिर गया। जद में आकर एक की मौत हो गई जबकि तीन जख्‍मी हुए। वहीं महिला थाना प्रभारी की ममता पवार ब्रेन हैमरेज की शिकार हो गईं। उन्‍हें पहले स्‍थानीय फिर लखनऊ के एसजीपीजीआइ में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

बाइक सवारों ने मेजा में युवक की गोली मारकर हत्या की 

मेजा के गेदुरही गांव की नहर के निकट बाइक सवारों ने झगड़ा करने के बाद साथ के एक युवक को मंगलवार की सुबह गोली मार दी। तीन गोली मारने के बाद दो बदमाश बाइक से फरार हो गए। उधर गोली लगने से लहूलुहान होकर युवक की मौत हो गई। युवक की शिनाख्त शिवम पांडेय निवासी अछोला, मेजा के रूप की गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर क्षेत्र में कांबिंग की। हालांकि बदमाश पुलिस की पकड़ में नहीं आए हैं। बाद में मौके पर एसएएसपी पहुंचे और वारदात के संबंध में मातहतों से जानकारी ली। वहीं आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने लिए निर्देश दिया।

बारिश में कच्‍चा मकान ढहा, मलबे में चार दबने से एक की मौत, तीन जख्‍मी

प्रतापगढ़ शहर के पंजाबी मार्केट में मंगलवार की दोपहर करामत हुसैन का पुराना मकान ढह गया। इसकी जद में आने से फार्मासिस्ट तसलीम की मौत हो गई। वहीं तीन मकान के मलबे में दबने से जख्‍मी हुए। उन्‍हें इलाज के लिए जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं तत्‍काल तीन घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। वहीं पट्टी कोतवाली क्षेत्र के ससतपुर गांव में सुबह सगे भाई कन्हैया लाल वर्मा व भारत वर्मा का कच्चा मकान भरभरा कर गिर गया। इसमें गृहस्थी का सामान दबकर नष्ट हो गया। इसी क्रम में प्रयागराज जनपद में बारा तहसील के विकास खंड जसरा स्थित ग्राम पंचायत रेरा के मजरा केवटान बस्ती में सोमवार की देर रात बारिश से अजय बिंद का मकान ढह गया। हालांकि परिजन बाल-बाल बच गए लेकिन गृहस्‍थी का सामान नष्‍ट हो गया।

महिला थाना प्रभारी को ब्रेन हैमरेज, लखनऊ पीजीआइ रेफर

महिला थाना प्रभारी की ममता पवार बुधवार सुबह थाना परिसर स्थित अपने आवास में बेहोश पाई गईं। खटखटाने पर भी जब दरवाजा नहीं खुला तो इसकी जानकारी पुलिस अधिकारियों को दी गई। निर्देश पर दरवाजा तोड़ कर उन्हें बाहर निकाला गया। प्राइवेट अस्पताल ले जाने पर डाक्टर ने हाई ब्लड प्रेशर की वजह से ब्रेन हैमरेज होने की बात कही। प्राथमिक उपचार के बाद ममता को एसजी पीजीआइ रेफर कर दिया गया। उधर तमाम अफसर उनका हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे। उन्‍होंने तत्‍काल एंबुलेंस की व्‍यवस्‍था कराकर महिला थाना प्रभारी को लखनऊ एसजीपीजीआइ के लिए भेजवाया। उनका कहना है कि ममता के परिवार वाले लखनऊ पहुंचे हैं। ममता मुजफ्फरनगर की मूूूल निवासी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.