प्रयागराज, जेएनएन। पूर्व सांसद अतीक अहमद के चकिया स्थित घर, आफिस, उनके करीबियों के घरों पर आज सुबह से छापेमारी कर रही है। वहीं धूमनगंज थाना क्षेत्र मेंं बुधवार की भोर में बदमाश की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। शातिर बदमाश चिल्ला के रहने वाले सनी पासी के पैर में गोली लगी। उसे पुलिस ने एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया। इसी क्रम में प्रतापगढ़ में विहिप नेता व अधिवक्ता ओम मिश्र की हत्या के तीसरे दिन भी वकील हड़ताल पर रहे। वहीं भारी फोर्स की मौजूदगी में अंतिम संस्कार के लिए शव को श्रृंगवेरपुर घाट पर ले जाया गया।

पूर्व सांसद अतीक अहमद के घर पर सीबीआइ का छापा 

अहमदाबाद जेल में बंद पूर्व सांसद अतीक अहमद के चकिया स्थित घर पर सीबीआइ आज सुबह से छापेमारी कर रही है। वहीं अतीक की ससुराल और बादशाही मंडी निवासी उनके करीबी फारुक के घर समेत सीबीआइ टीम अन्य कई स्थानों पर भी छापेमारी की कार्रवाई कर रही है। लखनऊ से आई टीम ने पुलिस, पीएसी और आरएएफ के साथ छापेमारी की। देवरिया जेल में मोहित अग्रवाल को पीटने के मामले की सीबीआइ जांच का आदेश सुप्रीम कोर्ट ने दिया है। मामले में अतीक और उनका बेटा उमर नामजद हैं। 

पुलिस मुठभेड़ मेंं इनामिया बदमाश को गोली लगी 

धूमनगंज थाना क्षेत्र मेंं बुधवार की भोर में बदमाश की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। धूमनगंज क्षेत्र मेंं स्वाट प्रभारी वृंदावन राय व धूमनगंज इंस्पेक्टर विजय कुमार की संयुक्त टीम बुधवार की भोर में करीब साढ़े चार बजे शातिर बदमाश चिल्ला के रहने वाले सनी पासी को घेर लिया। अचानक अपने आपको घिरा देख सनी पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने लगा। पुलिस की जवाबी फायरिंग मेंं एक गोली उसके पैर मेंं लग गई जिससे वह लहूलुहान हो गिर गया। पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर उसके पास एक 315 बोर का तमंचा व पांच जिंदा कारतूस बरामद किया। सनी पासी को स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। 

कड़ी सुरक्षा के बीच विहिप नेता की शवयात्रा

प्रतापगढ़ में विहिप नेता व अधिवक्ता ओम मिश्र की हत्या को लेकर अभी भी जिले भर में आक्रोश है। वहीं अधिवक्ताओं ने तीसरे दिन भी अपनी हड़ताल जारी रखी। अंतिम संस्कार के लिए उनके शव को सुबह भारी सुरक्षा के बीच श्रृंगवेरपुर घाट ले जाया गया। हत्या के मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को पकड़ लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। दूसरी ओर हत्यारोपितों के गांव लाला का पुरवा में पुलिस ने सख्त पहरा लगा रखा है, ताकि कोई गड़बड़ी न होने पाए। 

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस