Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 24 June 2019, चरैवेति-चरैवेति का मूलमंत्र दे गए राज्यपाल,मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली, पूर्वांचल के शूटरों से बदमाशों का गठजोड़

योग में जिनका रुझान नहीं है उन्हें चरैवेति-चरैवेति का राज्यपाल राम नाईक मूल मंत्र दे गए। पुलिस ने मुठभेड़ में तीन बदमाशों को दबोचा है। पूर्वांचल के शूटर पुलिस को दे रहे चुनौती।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 24 Jun 2019 08:00 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jun 2019 08:00 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 24 June 2019,  चरैवेति-चरैवेति का मूलमंत्र दे गए राज्यपाल,मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली, पूर्वांचल के शूटरों से बदमाशों का गठजोड़
Top Prayagraj News of the day, 24 June 2019, चरैवेति-चरैवेति का मूलमंत्र दे गए राज्यपाल,मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली, पूर्वांचल के शूटरों से बदमाशों का गठजोड़

 प्रयागराज, जेएनएन: योग के प्रति जिनका रुझान नहीं हो रहा है उन्हें चरैवेति-चरैवेति का राज्यपाल राम नाईक मूल मंत्र दे गए। इस शब्द का अर्थ बताते हुए उन्होंने कहा कि सदैव चलते रहना भी योग है। यह भी कहा कि जो सुबह-सुबह उठकर योग करने में आलस करते हैं वे कम से कम पांच मिनट का समय निकालकर सूर्य नमस्कार जरूर करें। एनसीजेडसीसी में कलाकृति अनावरण कार्यक्रम के दौरान उन्होंने एक और बात कहकर लोगों को झकझोरा। कहा कि बैठने से भाग्य बैठ जाता है। अधिक सोने से भाग्य सो जाता है। लेकिन, जो चलते रहते हैं भाग्य भी उनके साथ चलता है। कहा कि जब पशु पक्षी, सूर्य और चंद्र नियमित रूप से चलते रहते हैं तो हम क्यों नहीं चल सकते। इस कार्यक्रम के दौरान मंच संचालन रंजना ने किया और धन्यवाद ज्ञापन एनसीजेडसीसी के सहायक लेखाधिकारी राकेश सिन्हा ने किया।

loksabha election banner

मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली, एक गिरफ्तार :

यमुनापार में ताबड़तोड़ वारदात कर रहे बदमाशों की सोमवार अलसुबह पुलिस से मुठभेड़ हो गई। पैर में गोली लगने से उमेश कोल, उसका भाई सुमिरन जख्मी हो गया। फतेह बहादुर को गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन सनी बंजारा फरार हो गया। घायलों को स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी पर 25-25 हजार रुपये का इनाम था और कई मुकदमे में वांछित थे। 

पूर्वांचल के शूटरों से प्रयागराज के बदमाशों का गठजोड़ :

प्रयागराज की कई सनसनीखेज वारदातों में पूर्वांचल के शूटरों का नाम सामने आ रहा है। प्रयागराज और प्रतापगढ़ के कुख्यातों का इन दिनों पूर्वांचल के शूटरों से गठजोड़ हो चला है। नैनी सेंट्रल जेल में रहने के दौरान एक दूसरे के गिरोह से तार जुडऩे के बाद अब शातिर रंगदारी, भाड़े पर हत्या और हमला कर और करा रहे हैं। पूर्वांचल में वारदात कर प्रयागराज में फरारी काटने वाले शूटर यहां वारदातें कर रहे हैं।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.