प्रयागराज, जेएनएन। उत्तर प्रदेश राजर्षि टंडन मुक्त विश्वविद्यालय में शिक्षक भर्ती के लिए आवेदन का आज यानी शुक्रवार को आखिरी मौका है। इसके बाद आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। इसके लिए 17 दिसंबर 2019 को शिक्षकों के 13 पदों के लिए विज्ञापन जारी किया गया था। अगर आप इन पदों के लिए अर्ह हैं और अभी तक आवेदन किन्हीं कारणों से नहीं कर सके हैं तो बिना देर किए आज ही आवेदन कर दें।

मुक्त विश्वविद्यालय में इन पदों के लिए मांगे गए हैं आवेदन

मुक्त विश्वविद्यालय में स्कूल ऑफ एजुकेशन, स्कूल ऑफ सोशल साइंस और स्कूल ऑफ ह्युमिनिटीज में निदेशक के एक-एक पद हैं। इसके अलावा जंतु विज्ञान, अंग्रेजी, शिक्षाशास्त्र और गणित विभाग में प्रोफेसर के एक-एक पद, राजनीति विज्ञान, रसायन विज्ञान, अर्थशास्त्र, बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन एंड बिजनेस मैनेजमेंट और भूगोल विषय में एसोसिएट प्रोफेसर के एक-एक पद के लिए आवेदन मांगे गए हैं। साथ ही शिक्षाशास्त्र विषय में असिस्टेंट प्रोफेसर के एक पद के लिए विज्ञापन जारी किया गया था। आवेदन की अंतिम तिथि 31 जनवरी 2020 निर्धारित की गई है।

सुनील सरोज बने राज्य विवि के सहायक कुलसचिव

प्रोफेसर राजेंद्र सिंह (रज्जू भइया) राज्य विश्वविद्यालय को नया सहायक कुलसचिव मिल गया है। अयोध्या के कौशलपुरी कॉलोनी के रहने वाले सुनील सरोज को सहायक कुलसचिव पद की जिम्मेदारी दी गई है। साथ ही प्रयागराज के रहने वाले तीन लोगों को अन्य विश्वविद्यालयों में सहायक कुलसचिव बनाया गया है। इनमें फाफामऊ के चकिया घाट के राकेश कुमार मिश्र को लखनऊ विवि, इस्माइलगंज के उदय चंद्रपुर निवासी अमृत लाल को जौनपुर स्थित वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विवि और बहरिया के मंसूरपुर निवासी दिनेश कुमार मौर्य को छत्रपति शाहूजी महराज कानपुर विवि का सहायक कुलसचिव बनाया गया है।

 

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस