प्रयागराज, जेएनएन। सरायअकिल थाना क्षेत्र के घोसिया गांव में तीन युवकों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। ग्रामीणों ने जानकारी होने पर एक युवक की पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी जबकि उसके दो साथी फरार हो गए। शिकायत के बाद भी जब पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया तो ग्रामीण आक्रोशित हो उठे। उन्होंने थाने का घेराव कर जमकर बवाल किया। सूचना पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता व सीओ मंझनपुर एसएन पाठक ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर किसी तरह मामला शांत कराया। 

घास काटने गई थी किशोरी, तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

सरायअकिल कस्बे की 16 वर्षीय किशोरी शनिवार की सुबह पड़ोसी गांव घोसिया में घास काटने गई थी। गांव के ही तीन युवकों ने उसे दबोच लिया। उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपितों ने मोबाइल पर अश्लील वीडियो भी बना लिया और धमकी दी कि शिकायत करने पर इसे वायरल कर देंगे। परिवार वालों को घटना की जानकारी हुई तो ग्रामीणों के साथ पहुंचकर उन्होंने एक युवक को पकड़कर पीटा दिया। पुलिस ने घायल आरोपित को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया।

शिकायत लेकर थाने गए भुक्तभोगी किशोरी के पिता को पुलिस ने पीटा

किशोरी के पिता शिकायत लेकर थाने गए तो कार्रवाई के बजाय पुलिस ने उसकी पिटाई कर दी। इससे नाराज ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस अफसरों से भी ग्रामीणों की नोकझोंक हुई। पुलिस कर्मियों ने डंडा पटक कर हालात पर काबू पाया।

बोले एसपी कौशांबी

एसपी का कहना है कि पीडि़ता के पिता की पिटाई का आरोप निराधार है। किसी तरह का कोई बवाल व हंगामा नहीं हुआ है। तहरीर मिली है, फरार आरोपितों की तलाश की जा रही है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

 

Posted By: Brijesh Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप