प्रयागराज, जेएनएन। जिले में तीन तलाक का एक और मामला सामने आया है। करेली पुलिस पीडि़त महिला की तहरीर पर ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है। महिला का आरोप है कि ससुराल वालों ने बहाने से ससुराल बुलाया और जबरन शपथ पत्र पर हस्ताक्षर कराकर तलाक दे दिया। तीन तलाक का यह दूसरा मामला जनपद में आया है। पहला मामला घूरपुर थाने में दर्ज किया गया था।

करेली थाने के निहालपुर का मामला, ससुराल वालों ने मारपीट कर भगा दिया

करेली थानाक्षेत्र में निहालपुर निवासी सबा सिद्दीकी की शादी नवंबर 2018 में करेली के हनीफनगर निवासी इरफान सिद्दीकी के साथ हुई थी। आरोप है कि विवाह के 22 दिन बाद ही सबा को ससुराल वालों ने मारपीट कर भगा दिया। 12 सितंबर को सबा को उसके पति और ससुर ने फोन कर ससुराल बुलाया। सबा पहुंची तो पहले से तैयार शपथ पत्र पर 52 हजार रुपये का चेक देकर हस्ताक्षर करा लिया गया। बाद में चेक छीन क र दहेज में मिला सामान ट्रक में लोड कराकर उसके साथ भेज दिया।

पति समेत पांच लोगों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज कर लिया है केस

इसका ससुराल वालों ने वीडियो भी बनाया है। ससुराल वालों की इस हरकत से सबा अवाक रह गई। उसने घरवालों से ससुराल में हुई घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजन सबा को लेकर करेली थाने पहुंचे। सबा की तहरीर पर करेली पुलिस ने पति इरफान अहमद, ससुर मो. मुश्ताक, सास, इरफान की बहन, बहनोई के खिलाफ तीन तलाक, दहेज प्रताडऩा समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बोले इंस्पेक्टर करेली

इंस्पेक्टर करेली विनीत सिंह ने तीन तलाक का मुकदमा दर्ज करने के संबंध में बताया कि महिला की तहरीर पर पति समेत ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद जांच की जा रही है।

 

Posted By: Brijesh Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप