Move to Jagran APP

अतीक अहमद का नाम लेकर गजल गायक को दी धमकी Prayagraj News

भूपेंद्र ने पूछा कौन बोल रहे तो उसने कहा कि अतीक अहमद का नाम सुना है न। फिर फोन करने वाले ने भूपेंद्र की गायिकी को लेकर गालीगलौज करते हुए धमकी दी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 15 Oct 2019 08:40 PM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 10:51 PM (IST)
अतीक अहमद का नाम लेकर गजल गायक को दी धमकी Prayagraj News
अतीक अहमद का नाम लेकर गजल गायक को दी धमकी Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन : अहमदाबाद जेल में बंद पूर्व सांसद अतीक अहमद का नाम लेकर मंगलवार दोपहर गायक भूपेंद्र शुक्ला को किसी ने फोन पर धमकी दी कि उन्हें उठवाकर मार दिया जाएगा। गायक ने एसपी क्राइम को तहरीर देकर सुरक्षा का आग्रह किया।

loksabha election banner

झूंसी में छतनाग मार्ग निवासी भूपेंद्र शुक्ला गजल गायक हैं। वह मंगलवार दोपहर सिविल लाइंस में माया बाजार गए थे। वहीं करीब सवा तीन बजे उन्हें किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन किया और कहा कि भूपेंद्र शुक्ला बोल रहे हो। हां कहने पर वह बोला कि तुम्हें इलाहाबाद में रहना नहीं है क्या। भूपेंद्र ने पूछा कौन बोल रहे तो उसने कहा कि अतीक अहमद का नाम सुना है न। फिर फोन करने वाले ने भूपेंद्र की गायिकी को लेकर गालीगलौज करते हुए धमकी दी।

भूपेंद्र के मुताबिक, उन्होंने पूछा कि मैंने क्या किया है तो धमकाने वाले ने कहा कि जब उठा लिया जाएगा तो पता चलेगा कहकर फोन काट दिया। धमकी के बाद भूपेंद्र सहम गए। वह भागकर पुलिस लाइन पहुंचे। यहां उन्‍होंने एसपी क्राइम से लिखित शिकायत करते हुए खुद और परिवार की सुरक्षा का हवाला देते हुए मामले में कार्रवाई का आग्र्रह किया। पुलिस का कहना है कि गायक ने लिखति शिकायत की है। शिकायत के आधार पर मामले की जांच के बाद मामले में आवश्‍यक कार्रवाई की जाएगी। उल्लेखनीय है कि देवरिया जेल कांड के बाद अहमदाबाद जेल भेजे गए अतीक और उनके करीबियों के खिलाफ दर्ज मुकदमे की जांच सीबीआइ कर रही है। उनके बेटे उमर की भी तलाश है जो फरार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.