Move to Jagran APP

...मुन्ना बजरंगी को मैने मारा है, पैसा नहीं दिया तुम भी नहीं बचोगे

शहर के व्‍यापारी को बागपत जेल से एक व्‍यक्ति ने फोन पर रंगदारी मांगी है। न देने पर हत्‍या की धमकी दी। कहा कि मैंने ही मुन्‍ना बजरंगी को मारा है। केस दर्ज हो गया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 21 Jan 2019 03:16 PM (IST)Updated: Mon, 21 Jan 2019 03:16 PM (IST)
...मुन्ना बजरंगी को मैने मारा है, पैसा नहीं दिया तुम भी नहीं बचोगे
...मुन्ना बजरंगी को मैने मारा है, पैसा नहीं दिया तुम भी नहीं बचोगे

प्रयागराज : 'बागपत जेल से राठी बोल रहा हूं। मुन्ना बजरंगी को मैंने ही मारा है। मैं अपना आदमी भेजूंगा तो पैसे दे देना। चालाकी की तो जान से मारे जाओगे'। बाई का बाग मुहल्ले में रहने वाले कारोबारी राधेश्याम तिवारी को कुछ इसी अंदाज में फोन पर धमकाया जा रहा है। लगातार मिल रही धमकी से कारोबारी और उनका परिवार खौफजदा है। पीडि़त ने कीडगंज थाने में राठी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

prime article banner

एक अनजान नंबर ने कारोबारी की छीन लिया नींद

पुलिस के मुताबिक, राधेश्याम तिवारी का पेट्रोल पंप है और अन्य कारोबार भी करते हैं। आरोप है कि 14 जनवरी की रात करीब नौ बजे राधेश्याम के मोबाइल पर अंजान नंबर से फोन आया। कॉल करने वाले शख्स ने खुद का नाम राठी बताते हुए बागपत जेल से बोलने की बात कही। इसके बाद मुन्ना बजरंगी की हत्या का जिक्र करते हुए लाखों रुपये की रंगदारी मांगी। करीब दो घंटे बाद फिर फोन आया और कॉलर ने गाली-गलौज करते हुए कहा ज्यादा चालाकी मत करना। 18 जनवरी को दूसरे नंबर से उनके पास फोन आया और कहा कि 23 जनवरी को हमारा आदमी जाएगा, चुपचाप पैसा दे देना नहीं तो जान से मार दिए जाओगे। धमकी से परेशान कारोबारी ने एसएसपी दफ्तर पहुंचकर लिखित शिकायत दी। साथ ही पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई।

क्या कहते हैं इंस्पेक्टर कीडगंज

इस मामले में इंस्पेक्टर कीडगंज राजकुमार शर्मा का कहना है कि पैसा कितना मांगा गया है, यह स्पष्ट नहीं है। सर्विलांस की मदद से मोबाइल नंबर को ट्रेस किया जा रहा है। धमकी सुनील राठी ने ही दिया है अथवा किसी और ने, इसकी सच्चाई का पता लगाकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.