प्रयागराज,जेएनएन । हैदराबाद से रविवार सुबह ट्रेन से रेलवे स्टेशन पहुंचे दंपती पर हमला कर दिया गया। पिटाई करने के बाद उनका पर्स व बैग लूट लिया। उसमें नकदी सहित कार्ड आदि थे। सिविल लाइंस पुलिस आरोपितों को खोज रही है।

हैदराबाद में करता है नौकरी

सुल्तानपुर में गोसाईपुरा गांव निवासी सोनू मिश्रा हैदराबाद में रहकर पोताई का काम करता है। उसने वहां मजदूरों का दल बना रखा है। पत्नी अल्पना भी साथ रहती है। उनका 11 माह का बेटा है। सोनू पत्नी-बेटे के साथ रविवार सुबह ग्यारह बजे ट्रेन द्वारा जंक्शन पर उतरा। यहां से उसे बस में सवार होकर सुल्तानपुर जाना था। उसके साथ गांव का ही एक युवक गोलू भी था। बताते हैं कि जैसे ही वह लोग सिविल लाइंस साइड पर ऑटो स्टैैंड के पास पहुंचे तभी चार-पांच युवकों ने हमला कर दिया। सोनू को पीटकर एक बैग और जेब से पर्स छीन लिया। उनमें 32 हजार रुपये और दो एटीएम कार्ड थे। उसका मोबाइल भी पटक दिया। बचाने की कोशिश पर पत्नी अल्पना पर भी हमला किया। जान से मारने की धमकी भी दी।

पुलिस आरोपितों की तलाश में लगी

भीड़ लगने पर हमलावर बैग और पर्स लेकर भाग गए। लुटे-पिटे सोनू ने सिविल लाइंस थाने जाकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। बताया कि हमलावरों में एक शुभम को वह जानता है। वह भी सुल्तानपुर का रहने वाला है मगर यहीं रहता है। पुलिस आरोपित शुभम और बाकी हमलावरों को खोज रही है।

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस