Move to Jagran APP

नाबालिग लड़की पर लगा है पिता के कत्ल का आरोप मगर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आया हार्ट अटैक से मौत

उतरांव थाना क्षेत्र के याकूबपुर गांव में बुधवार दोपहर हुए बलदेव पटेल की हत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है। गुरुवार को डॉक्टरों ने शव का पोस्टमार्टम किया तो पता चला कि बलदेव की मौत हार्ट अटैक से हुई है। ऐसे में कत्ल की कहानी बदल गई है।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Thu, 29 Apr 2021 09:59 PM (IST)Updated: Thu, 29 Apr 2021 09:59 PM (IST)
नाबालिग लड़की पर लगा है पिता के कत्ल का आरोप मगर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आया हार्ट अटैक से मौत
मां की तहरीर पर मुकदमा लिखा गया गुरुवार को शव के पोस्टमार्टम में हार्ट अटैक से मौत की पुष्टि हुई।

प्रयागराज, जेएनएन। जनपद में गंगापार इलाके के उतरांव थाना क्षेत्र के याकूबपुर गांव में बुधवार दोपहर हुए बलदेव पटेल की हत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है। गुरुवार को डॉक्टरों ने शव का पोस्टमार्टम किया तो पता चला कि बलदेव की मौत हार्ट अटैक से हुई है। ऐसे में कत्ल की कहानी बदल गई है। हालांकि बलदेव की पत्नी राधिका ने अपनी नाबालिग बेटी के विरुद्ध हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी, जिस पर उसके खिलाफ मुकदमा लिखा गया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अब आगे की कार्रवाई की जाएगी।  

loksabha election banner

बुधवार को उतरांव में हुआ था कत्ल, नाबालिग बेटी पर मां ने कराया केस  

याकूबपुर गांव बलदेव पटेल एक ईंट-भट्ठे की रखवाली करता था। वह अपनी पत्नी, बेटे और बेटी के साथ रहता था। आरोप है कि वह अक्सर शराब पीने के बाद पत्नी व बेटी से गाली-गलौज करते हुए पिटाई करता था। बुधवार दोपहर जब उसने फिर ऐसा किया तो 15 वर्षीय बेटी ने अपने पिता को चारपाई पर गिराकर उसका गला दबा दिया। इसी दौरान बलदेव की मौत हो गई तो लोगों में खलबली मच गई। उतरांव पुलिस छानबीन करते हुए आरोपित बेटी को पकड़कर थाने ले गई। बेटी ने अपने पिता की हत्या करने की बात कबूल की। इसके बाद उसकी मां की तहरीर पर मुकदमा लिखा गया। मगर गुरुवार को शव के पोस्टमार्टम में हार्ट अटैक से मौत की पुष्टि हुई। थानाध्यक्ष उतरांव प्रवीण सिंह का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.