Move to Jagran APP

प्रयागराज में पोलिंग बूथ के बाहर युवक को गोली मारने वाले अपराधी कोर्ट में सरेंडर की फिराक में

चक घनश्यामदास नई बजार निवासी आफताब अहमद को पंचायत चुनाव के लिए हो रहे मतदान के दौरान पोलिंग बूथ के बाहर गोली मार दी गई थी। आफताब प्रधान पद के एक प्रत्याशी का समर्थक था। वहीं गोली मारने वाले आरोपित दूसरे प्रत्याशी के भाई व समर्थक थे।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 06:08 PM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 06:08 PM (IST)
प्रयागराज में पोलिंग बूथ के बाहर युवक को गोली मारने वाले अपराधी कोर्ट में सरेंडर की फिराक में
पुलिस उनकी तलाश में लगातार दबिश दे रही है। करीबियों को पकड़कर पूछताछ की जा रही है।

प्रयागराज, जेएनएन।  यमुनापार इलाके में घूरपुर जनपद के थाना क्षेत्र के चक घनश्यामदास नई बजार में पांच दिन पहले पोलिंग बूथ के बाहर एक युवक को गोली मारने के आरोपित अभी तक पुलिस की पकड़ से दूर हैं। सभी न्यायालय में आत्मसमर्पण के फिराक में हैं। वहीं, पुलिस उनकी तलाश में लगातार दबिश दे रही है। करीबियों को पकड़कर पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

मतदान के दौरान की है यह घटना

चक घनश्यामदास नई बजार निवासी आफताब अहमद को पंचायत चुनाव के लिए हो रहे मतदान के दौरान पोलिंग बूथ के बाहर गोली मार दी गई थी। आफताब प्रधान पद के एक प्रत्याशी का समर्थक था। वहीं, गोली मारने वाले आरोपित दूसरे प्रत्याशी के भाई व समर्थक थे। आफताब के भाई जावेद की तहरीर पर मो. इस्माइल, मो. इकलाख, मो. इंसाफ उल्ला, मो. आरिफ, मो. मेराज, मो. फैज, मो. सलीम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी। पुलिस आरोपितों की तलाश में उसी दिन से जुटी है। शहर के साथ ही ग्रामीण क्षेत्र के कई इलाकों में दबिश दी गई। कई करीबियों से पूछताछ की गई, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

 मोबाइल बंद होने के कारण लोकेशन ट्रेस नहीं कर पा रही पुलिस

सूत्रों का कहना है कि आरोपित न्यायालय में आत्मसमर्पण के फिराक में है। इसके लिए गोपनीय तरीके से वह भागदौड़ भी कर रहे हैं। थाना प्रभारी भुवनेश चौबे का कहना है कि आरोपितों का मोबाइल बंद होने की वजह से उनकी लोकेशन ट्रेस नहीं हो पा रही है। हालांकि, गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है और जल्द ही सफलता मिलेगी। कचहरी के आसपास भी पुलिसकर्मियों को सक्रिय किया गया है। साथ ही आरोपितों के घर भी नजर रखी जा रही है। मुखबिरों को भी सूचना देने के लिए सक्रिय किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.