इलाहाबाद : बेकाबू डंपर ने सोमवार सुबह एक बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार वेंडर तौसीफ (25) पुत्र शफीक खान की मौत हो गई। जबकि, हादसे में कारखाना मालिक अशरफ जख्मी हो गया। हादसे के बाद भाग रहे डंपर व चालक को दारागंज पुलिस ने घेरकर पकड़ लिया। तौसीफ की मौत से परिवार में मातम छा गया। हालांकि, इस बारे में पुलिस का कहना है कि परिजनों की ओर से तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

झूंसी थाना क्षेत्र के कनिहार गांव निवासी तौसीफ छतनाग स्थित वेल्डिंग कारखाना में बतौर वेंडर काम करता था। कारखाना मालिक अशरफ दारागंज का निवासी है। सोमवार सुबह दोनों एक बाइक से जार्जटाउन किसी काम से आ रहे थे। चुंगी के करीब पहुंचने पर एक बेकाबू डंपर ने टक्कर मार दी। इससे तौसीफ गंभीर और अशरफ मामूली रूप से जख्मी हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने तौसीफ का मृत घोषित कर दिया।

हादसे में वेंडर के मौत की खबर पाकर तौसीफ के परिजन रोते-बिलखते अस्पताल पहुंचे। वहां वह शव से लिपटकर बिलख पड़े। पुलिस के मुताबिक घरवालों ने बताया कि दो भाई तीन बहन में तौसीफ सबसे बड़ा था। परिवार में पत्‍‌नी रोजी, मां शहनाज बानो हैं। हादसे की खबर परिजनों को हुई तो घर में कोहराम मच गया। इस बारे में इंस्पेक्टर दारागंज विनीत सिंह ने बताया कि चालक व डंपर को पकड़ लिया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Jagran