Move to Jagran APP

सहेली के सामने ही छात्रा को मारी गई थी गोली Prayagraj News

पुलिस का दावा है कि संबंध विच्छेद होने के बाद अरशान ने सौम्या से गिफ्ट दिया हुआ अपना मोबाइल व खर्च का हिसाब मांगा था। इस पर शनिवार दोपहर अपनी दूसरी सहेली के घर पहुंची।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 18 Feb 2020 01:00 AM (IST)Updated: Tue, 18 Feb 2020 08:24 AM (IST)
सहेली के सामने ही छात्रा को मारी गई थी गोली Prayagraj News
सहेली के सामने ही छात्रा को मारी गई थी गोली Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन। छात्रा सौम्या की हत्या और अरशान के आत्महत्या की तफ्तीश में जुटी पुलिस के सामने नई कहानी सामने आई है। पता चला है कि सहेली आराधना के सामने सौम्या को गोली मारी गई थी। सीसीटीवी फुटेज में भी दोनों घटना स्थल की तरफ जाते हुए दिखी हैं। अब पुलिस आराधना को चश्मदीद बताकर उससे पूछताछ कर रही है। वहीं, छात्रा का मोबाइल व आठ हजार रुपये लेकर भागने वाले अरशान उर्फ शालू के दोस्त तौसीफ व अनस की तलाश भी चल रही है।

loksabha election banner

गिफ्ट दिया हुआ मोबाइल वापस करने गई छात्रा

शनिवार दोपहर छात्रा सौम्‍या की गोली मारकर हत्‍या के बाद अरशान ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली थी। पुलिस का दावा है कि संबंध विच्छेद होने के बाद अरशान ने सौम्या से गिफ्ट दिया हुआ अपना मोबाइल व खर्च का हिसाब मांगा था। इस पर शनिवार दोपहर अपनी दूसरी सहेली के घर पहुंची। उसने पहले आराधना से पैसा व मोबाइल भिजवाया तो शालू नाराज हो गया और कहा कि उसने जिसे दिया था, उसी के हाथ से लेगा। इस पर आराधना के साथ सौम्या भी गई। मोबाइल व पैसा लेने के बाद शालू ने अपने साथी हिमांशु को दे दिया। फिर हिमांशु ने दोनों चीज अनस को दे दी। इसी बीच शालू ने छात्रा को गोली मारी और थोड़ी दूर जाकर खुद को भी गोली मार ली, जिससे दोनों की मौत हो गई। इस घटना से उसके साथी भयभीत हो गए और फिर वहां से भाग निकले। कहा जा रहा है कि शालू किसी साथी की कार से गया था। अब पुलिस कोहना निवासी अनस व हवेलिया के तौसीफ को पकडऩे के लिए छापेमारी कर रही है। ताकि छात्रा का मोबाइल बरामद हो सके और उसमें छिपे कुछ राज भी सामने आ जाएं।

अरशान के फरार दोस्‍तों की तलाश में पुलिस

फिलहाल पुलिस का कहना है कि घटना के दिन सौम्या दूसरे का मोबाइल लेकर घर से बाहर गई थी। फिलहाल पुलिस मामले का लगभग पर्दाफाश कर चुकी है, लेकिन कुछ सवालों का जवाब जानने के लिए झूंसी पुलिस तफ्तीश कर रही है। हिरासत में लिए गए हिमांशु से भी पूछताछ हो रही है। एसपी गंगापार एनके सिंह के मुताबिक अब तक की जांच में यही पता चला है कि घटना सौम्या की सहेली आराधना के सामने हुई है। उससे भी पूछताछ की जा रही है। जल्द ही फरार युवकों को भी पकड़ लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.