प्रयागराज, जेएनएन। जिले में नैनी के चक दाउदनगर मोहल्ला निवासी कल्लू भारतीय (40) पुत्र शुकरू और उसका दोस्त राजेंद्र कुमार उर्फ पप्पू (42) पुत्र राधेश्याम बुधवार की शाम अरैल घाट पर त्रिवेणी पुष्प के सामने मछली मारने गए थे। देररात तक दोनों नहीं लौटे तो घरवाले परेशान हो गए। रातभर खोजबीन के बाद गुरुवार सुबह अरैल तट पर पहुंचे तो कल्‍लू की लाश उतराते हुए मिली। राजेंद्र का कुछ पता नहीं चला। 

घाट पर मिला मोबाइल,कपडा और साइकिल

 नैनी के चक दाउदनगर मोहल्‍ला निवासी कल्‍लू भारतीय और राजेंद्र कुमार उर्फ पप्‍पू मछली मारने गए थे। दोनों देररात तक घर नहीं लौटे तो परिजन परेशान हो गए। परिचितों के यहां पूछने के बाद घरवाले गुरुवार की सुबह अरैल घाट पर उन्हें ढूंढने निकले तो कल्लू भारतीय की साइकिल मोबाइल कपड़ा घाट के किनारे पड़ा था। कुछ दूर पर कल्लू का शव कीचड़ में फंसा हुआ था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

दूसरे साथी की तलाश में जल पुलिस और गोताखोर

राजेंद्र का अभी कोई सुराग नहीं लगा है । पुलिस स्‍टीमर से काफी दूर तक उसे ढूंढ़ा और कई स्थानों पर जाल डलवा कर देखा लेकिन कुछ पता नहीं चला । कल्लू भारतीय लेबर ऑफिस में काम करता था। उसके बेटे आकाश ने पुलिस को तहरीर दी है। जबकि राजेंद्र की नई बाजार में चाय की दुकान है। पुलिस का कहना है कि कल्‍लू के बेटे ने तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस