Move to Jagran APP

बोले विशिष्‍टजन, पीएम मोदी के असाधारण नेतृत्व में भारत को मिली अलग पहचान Prayagraj News

लोकतंत्र सेनानी नरेंद्र देव पांडेय ने कहा कि महज चार दशक में पार्टी विश्व के विशालतम राजनीतिक दल के रूप में उभरी है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 07 Apr 2020 08:56 AM (IST)Updated: Tue, 07 Apr 2020 08:56 AM (IST)
बोले विशिष्‍टजन, पीएम मोदी के असाधारण नेतृत्व में भारत को मिली अलग पहचान Prayagraj News
बोले विशिष्‍टजन, पीएम मोदी के असाधारण नेतृत्व में भारत को मिली अलग पहचान Prayagraj News

- भाजपा की 40वीं वर्षगांठ पर संगठन के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने सुनाए संस्मरण

loksabha election banner

- पं. देवीदत्त शुक्ल-पं. रमादत्त शुक्ल शोध संस्थान ने टेलीफोन पर की संवाद चर्चा

प्रयागराज, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी की स्थापना की 40वीं वर्षगांठ के अवसर पर टेलीफोन पर संवाद चर्चा हुई। यह आयोजन पं. देवीदत्त शुक्ल-पं. रमादत्त शुक्ल शोध संस्थान ने किया। वर्तमान परिदृश्य के परिप्रेक्ष्य में पार्टी से जुड़े कुछ पुराने लोगों ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के असाधारण नेतृत्व के चलते भाजपा ही नहीं बल्कि हिंदुस्तान को भी दुनिया भर में अलग पहचान मिली है।

पश्चिम बंगाल के पूर्व राज्यपाल पं. केशरीनाथ त्रिपाठी ने कहा

पश्चिम बंगाल के पूर्व राज्यपाल पं. केशरीनाथ त्रिपाठी ने प्रधानमंत्री के साथ खड़े भारत और पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान अपनी इस स्वरचित काव्य रचना से किया कि मन में दृढ़ निश्चय की ध्वनि हो, लक्ष्य समर्पित प्रखर अग्नि हो-नील गगन में जैसे रवि हो, राष्ट्रप्रेम की उत्कट छवि हो। लोकतंत्र सेनानी नरेंद्र देव पांडेय ने कहा कि महज चार दशक में पार्टी विश्व के विशालतम राजनीतिक दल के रूप में उभरी है। वरिष्ठ अधिवक्ता पं. राघवेंद्र प्रसाद मिश्र ने कहा कि कोरोना संकट के समय हर व्यक्ति का धर्म है कि संयमित और अनुशासित रह कर राष्ट्रहित में सामना करे।

टेलीफोन पर संवाद चर्चा में पूर्व मंत्री डॉ. गौर भी शामिल हुए

पूर्व मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय परिषद के सदस्य डॉ. नरेंद्र कुमार सिंह गौर ने कहा कि भाजपा के विकास और राजनीतिक वैभव की यात्रा उन सभी महापुरुषों के बलबूते हुई जिन्होंने पार्टी के लिए अपना सर्वस्व अर्पण कर दिया। माधोकुंज निवासी श्रीनाथ गुप्ता, राज्य महिला आयोग की सदस्य अनामिका चौधरी ने भी विचार रखे। शोध संस्थान के सचिव व्रतशील शर्मा ने अटल जी की कविता से संवाद चर्चा का समापन किया।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने वितरित किए भोजन व राशन

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रणजीत सिंह के नेतृत्व में नैनी क्षेत्र में गरीबों को भोजन के पैकेट वितरित किए गए। इस मौके पर नरसिंह, दिलीप केसरवानी, शिव दानी आदि उपस्थित रहे। भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य नवीन दीक्षित और समाजसेवी भोला प्रजापति के नेतृत्व में सरगम तिराहा, अरैल, स्टेशन रोड पर गरीबों को राशन वितरित किए गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.