Move to Jagran APP

राज्य स्तरीय एमेच्योर साफ्ट टेनिस में तनुश्री, सजल और मुस्कान को खिताब

म्योहाल में आयोजित राज्य स्तरीय एमेच्योर साफ्ट टेनिस प्रतियोगिता में तनुश्री, सजल और मुस्कान को खिताब मिला।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 03:09 PM (IST)Updated: Mon, 24 Sep 2018 03:09 PM (IST)
राज्य स्तरीय एमेच्योर साफ्ट टेनिस में तनुश्री, सजल और मुस्कान को खिताब
राज्य स्तरीय एमेच्योर साफ्ट टेनिस में तनुश्री, सजल और मुस्कान को खिताब

इलाहाबाद : अमिताभ बच्चन स्पो‌र्ट्स काम्पलेक्स, म्योहाल में खेली जा रही राज्य स्तरीय एमेच्योर सॉफ्ट टेनिस प्रतियोगिता में तनुश्री पांडेय, सजल केसरवानी और मुस्कान ने अलग-अलग वर्ग के मैच में खिताब जीत लिया है। हुए मैच में अंडर-15 के ग‌र्ल्स वर्ग में लखनऊ की तनुश्री पांडेय ने लखनऊ की रीत परिहार को 3-0 से पराजित किया। तीसरे और चौथे स्थान के लिए हुए मैच में अंकिता कुमारी ने जोया अजीज को 3-2 से पराजित किया।

loksabha election banner

प्रतियोगिता के ब्वॉयज वर्ग में इलाहाबाद के सजल केसरवानी ने इलाहाबाद के विवेक कुमार को शून्य के मुकाबले चार से पराजित करके खिताब जीता। इसी क्रम में लखनऊ के आदित्य द्विवेदी ने लखनऊ के सानिध्य द्विवेदी को पराजित करके तीसरा स्थान हासिल किया। ग‌र्ल्स ओपन वर्ग में इलाहाबाद की मुस्कान यादव ने लखनऊ की प्रज्ञा तिवारी को 4-0 से पराजित करके ट्राफी अपने नाम की। नैना यादव तीसरे स्थान पर रहीं। प्रतियोगिता के दूसरे दिन साफ्ट टेनिस एसोसिएशन के सचिव संजय श्रीवास्तव, अनुराग त्रिपाठी ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करके उनका उत्साहवर्धन किया। आयोजन सचिव योगिता कुमार व रोहित सिंह ने अतिथियों का स्वागत किया। तीन दिवसीय प्रतियोगिता का समापन आज किया जाएगा।

----

कादिर बक्श फुटबॉल को वॉक ओवर

कैंट मैदान सदर बाजार में संतोष सिंह स्मारक सीनियर डिवीजन फुटबॉल प्रतियोगिता खेली जा रही है। रविवार को कादिर बक्श फुटबॉल क्लब को इलाहाबाद स्पोर्टिग फुटबॉल अकादमी के मैदान पर न आने पर वॉक ओवर दे दिया गया। कादिर बक्श फुटबॉल क्लब को तीन अंक मिले। आज एनसीआर रिक्रियेशन क्लब और इलाहाबाद स्पोर्टिग क्लब के बीच साढ़े तीन बजे से मुकाबला खेला जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.