Move to Jagran APP

सुसाइड नोट ने खोला किशोरी की आत्‍महत्‍या का रहस्‍य, दफनाए शव को प्रशासन ने निकलवाया Prayagraj News

सुसाइड नोट में किशोरी ने लिखा था कि गांव के एक युवक का उसके पेट में तीन माह का गर्भ है। उसके साथ ज्यादती के साथ मारपीट कर अपमानित किए जाने का भी सुसाइड नोट में जिक्र है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 10 May 2020 05:04 PM (IST)Updated: Sun, 10 May 2020 05:04 PM (IST)
सुसाइड नोट ने खोला किशोरी की आत्‍महत्‍या का रहस्‍य, दफनाए शव को प्रशासन ने निकलवाया Prayagraj News
सुसाइड नोट ने खोला किशोरी की आत्‍महत्‍या का रहस्‍य, दफनाए शव को प्रशासन ने निकलवाया Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। यह सुनने में तो अटपटा जरूर लगेगा लेकिन है बिल्‍कुल सत्‍य। जी हां, करीब 20 दिन पहले एक किशोरी ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्‍महत्‍या कर लिया था। परिवार वाले बिना पुलिस को सूचित किए उसे दफना दिया। बाद में घर में सुसाइड नोट मिला तो उनके पैरों तले जमीन ही खिसक गई। उसमें ऐसा खुलासा हुआ कि स्‍वजनों ने पुलिस और प्रशासन की मदद से दफनाए गए शव को बाहर निकलवा लिया। पुलिस ने शव पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा है। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्‍पष्‍ट हो सकेगी।

loksabha election banner

जहरीला पदार्थ खाकर किशोरी ने कर लिया था आत्‍महत्‍या

थरवई थाना क्षेत्र के जगदीशपुर पूरे चंदा गांव के एक मजरा में 20 अप्रैल की रात्रि करीब नौ बजे 15 वर्षीय किशोरी ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्‍या कर लिया था। किशोरी के परिवार के लोगों ने थरवई पुलिस को इसकी सूचना नहीं दी और शव को गंगा के कछार में दफना दिया गया।

सुसाइड नोट में लिखा कि उसके पेट में तीन माह का गर्भ था

बाद में किशोरी के हाथ का लिखा हुआ सुसाइड नोट उसके परिवार के लोगों को मिला तो पूरा मामला खुल गया। सुसाइड नोट में किशोरी ने लिखा था कि गांव के एक युवक का उसके पेट में तीन माह का गर्भ है। उसके साथ ज्यादती के साथ मारपीट कर अपमानित किए जाने का भी सुसाइड नोट में जिक्र है। इस घटना में गांव के कई युवकों ने भी किशोरी की बेइज्जत की थी। इससे क्षुब्‍ध होकर वह आत्महत्या कर रही है।

केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपित को भेजा जेल

सुसाइड नोट मिलने की सूचना किशोरी के पिता ने थरवई पुलिस को दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर नामजद आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

जिलाधिकारी के आदेश पर कब्र से खोद कर निकाला गया शव

मामले को जिलाधिकारी भानुचंद्र गोस्‍वामी ने संज्ञान में लिया। उनके आदेश पर रविवार को तहसीलदार सोरांव की मौजूदगी में थरवई पुलिस ने गंगा के कछार में 20 दिन पूर्व दफनाए गए किशोरी के शव को बाहर निकलवाया और पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.