Move to Jagran APP

इलाहाबाद विश्वविद्यालय के ताराचंद हॉस्टल के अधीक्षक को छात्र ने दी धमकी, केस दर्ज Prayagraj News

वह पिछले 18 वर्ष से अवैध तरीके से इलाहाबाद विश्वविद्यालय के ताराचंद हॉस्टल में रहता था छात्र। आरोप है कि नशे में धुत छात्र ने कर्मचारियों और हॉस्‍टल अधीक्षक को धमकी दी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 15 Dec 2019 10:29 AM (IST)Updated: Sun, 15 Dec 2019 10:29 AM (IST)
इलाहाबाद विश्वविद्यालय के ताराचंद हॉस्टल के अधीक्षक को छात्र ने दी धमकी, केस दर्ज Prayagraj News
इलाहाबाद विश्वविद्यालय के ताराचंद हॉस्टल के अधीक्षक को छात्र ने दी धमकी, केस दर्ज Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय (इविवि) के ताराचंद हॉस्टल के अधीक्षक डॉ. राकेश सिंह को धमकी मिली है। धमकी देने वाला हॉस्टल में पिछले 18 वर्ष से अवैध तरीके से रहने वाले छात्र ने दी है। अधीक्षक ने इविवि के छात्र राजन सिंह के खिलाफ गाली-गलौच और धमकी देने के मामले में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है अब जांच हो रही है।

loksabha election banner

नशे में धुत छात्र ने हॉस्टल के कर्मचारियों से भी अभद्रता की

डॉ. राकेश सिंह का आरोप है कि इविवि के छात्र राजन सिंह नशे में धुत होकर हॉस्टल पहुंचा और कर्मचारियों से गाली-गलौच करने लगा। वह कर्मचारियों पर जबरन हॉस्टल में कमरा देने का दबाव बनाने लगा। उसने कहा कि यदि कमरा नहीं मिला तो हॉस्टल में बम फूटेंगे। सूचना पर जब अधीक्षक पहुंचे तो उसने उनसे अभद्रता करते हुए धमकी दी। डॉ. राकेश ने बताया कि वह पिछले 18 साल से हॉस्टल में अवैध तरीके से रह रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस उसे साथ लेकर चली गई। इसके बाद डॉ. राकेश की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

गिरफ्तारी न होने से आरोपित दे रहे धमकी

झूंसी थाना क्षेत्र के त्रिवेणीपुरम निवासी एक विवाहिता द्वारा पति समेत आठ लोगों के खिलाफ महिला थाना व झूंसी थाना में दहेज उत्पीडऩ समेत कई धाराओं में केस दर्ज कराया था। पति अजय कुमार समेत सभी आरोपित चक हरिहर वन झूंसी के निवासी हैं। उनके खिलाफ दहेज उत्पीडऩ का मामला न्यायालय में चल रहा है। विवाहिता कुसुम का आरोप है कि स्थानीय पुलिस न्यायालय द्वारा जारी गैर जमानती वारंट के बावजूद आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। आरोपित उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। कई बार थाने का चक्कर लगाने के बावजूद पुलिस टरका रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.