प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज में सोरांव थाना क्षेत्र के मनी का पूरा गांव में हुए दोहरे हत्याकांड को लेकर समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजपाल कश्यप मृत दंपती के घर पहुंचे। परिवारवालों से मुलाकात की। उनको सांत्वना दी। बोले कि प्रदेश में अपराध का ग्राफ काफी बढ़ गया है। घर में घुसकर हत्याएं की जा रही हैं। अपराध बेखौफ हो गए हैं। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से जल्द ही हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की। साथ ही मृत दंपती के घरवालों को आश्वासन दिया कि पार्टी उनके साथ खड़ी है। उनकी हर संभव मदद की जाएगी।

कैसे हुई थी वारदात, सपा नेता ने ली जानकारी

मनी का पूरा गांव के रहने वाले देवनारायण और उसकी पत्नी रंजना की हत्या की जानकारी प्रदेश अध्यक्ष डा. राजपाल कश्यप ने परिवार वालों से ली। घरवालों ने बताया कि जिस रात घटना हुई, देवनारायण उसकी पत्नी अपने बच्चे के साथ घर के भीतर सो रहे थे। बच्चे को छोड़कर दोनों को हत्यारों ने मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस तभी से जांच में जुटी है, लेकिन अभी तक हत्यारों का कोई सुराग नहीं मिल सका है।

सोनू के भाई का अस्पताल पहुंचकर लिया हालचाल

कौंधियारा थाना क्षेत्र के रहने वाले सोनू यादव की पिछले दिनों लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई थी। उसे बचाने की कोशिश में उसका भाई संदीप यादव घायल हो गया था। संदीप को जार्जटाउन स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसका हालचाल जानने समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजपाल कश्यप अस्पताल पहुंचे। संदीप और उसके घरवालों से बातचीत की। कहा कि सोनू की हत्या की जितनी निंदा की जाए कम है। जिस प्रकार से इस वारदात को अंजाम दिया गया, उससे यह साफ है कि अपराधियों को किसी का खौफ नहीं था।

Edited By: Brijesh Srivastava