प्रयागराज, जेएनएन। प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने ऑडियो ब्रिज तकनीक के माध्यम से तीसरी बार शहर विधानसभा क्षेत्र के पांचों मंडल अध्यक्षों और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से संवाद किया। इस दौरान उन्होंने जरूरतमंदों को राशन वितरण के दौरान फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के प्रभाव से बचने के लिए लोग मास्क और ग्लब्स का प्रयोग करें।

सांसद ने डीएम से कहा, राशन वितरण में हो रही अनियमितता करें दूर

लॉकडाउन के दौरान लोगों की दिक्कतों को लेकर सोमवार को सांसद प्रो. रीता बहुगुणा जोशी ने डीएम भानुचंद्र गोस्वामी के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने कहा कि सार्वजनिक वितरण प्रणाली के तहत कार्डधारकों को राशन वितरण में काफी दिक्कत हो रही है। इसमें अनियमितता बरती जा रही है। इसे तत्काल दूर कराया जाए। कहा कि जिन लोगों के नाम राशन कार्ड से कट गए हैं उनके नाम तत्काल जोड़े जाएं। आधार कार्ड की वजह से राशन कार्ड पर यूनिट कम कर दी गई है उनको सुधार कर तत्काल उनकी यूनिट बढ़ाई जाए।

प्रधानमंत्री के निर्णय का सांसदों ने किया स्वागत

उधर कोरोना वायरस से लड़ाई के लिए सांसद निधि के दो साल की धनराशि तथा तीस प्रतिशत मूल वेतन देने के  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्णय का फूलपुर की सांसद केसरी देवी पटेल, इलाहाबाद की सांसद प्रो. रीता बहुगुणा जोशी व कौशांबी के सांसद विनोद सोनकर ने स्वागत किया है। सांसदों ने कहा कि यह कदम निश्चित रूप से कोरोना से जारी जंग में अहम होगा।

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस