Move to Jagran APP

जमीन के लिए बेटे को पीटकर मार डाला

सोरांव थाना क्षेत्र के खनीनार देवरिया गांव में पिता ने जमीन के बंटवारे की मांग करने पर बेटे की लाठी से पीटकर व कुल्हाड़ी के वार से हत्या कर दी। इस मामले में मृतक की पत्‍‌नी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है जबकि सौतेली मां और उसकी दो बेटियां फरार हैं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 02 Jun 2018 10:03 AM (IST)Updated: Sat, 02 Jun 2018 10:03 AM (IST)
जमीन के लिए बेटे को पीटकर मार डाला
जमीन के लिए बेटे को पीटकर मार डाला

इलाहाबाद : सोरांव थाना क्षेत्र के खनीनार देवरिया गांव मे कलयुगी बाप जमीन के बंटवारे को लेकर आक्रोशित हो गया। उसने अपनी दूसरी पत्नी व बेटियों के साथ मिलकर अपने बेटे की सरिया व कुल्हाड़ी से वारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। अस्पताल में युवक की मौत हो गई। शव घर पहुंचने पर ग्रामीण हंगामा करने लगे। पुलिस ने किसी तरह उनकी मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया तो शव को कब्जे मे लिया जा सका। पुलिस ने मृतक के पत्नी उíमला की तहरीर पर पिता समेत सौतेली मां व दो बहनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

गांव निवासी बुधई भारतीय पुत्र सुकरू की पहली पत्नी का देहांत हो गया है। पहली पत्नी से अशोक भारतीय पुत्र है। बुधई ने दूसरी शादी तारा देवी से कर ली। सौतेली मां का व्यवहार ठीक न देख अशोक ने गांव में अपना अलग घर बसा लिया और अपनी पत्नी उíमला व चार बच्चों के साथ रहने लगा। बुधई तारा देवी व बेटी ¨पकी व सरोजा के साथ गांव के मुख्य मार्ग पर घर बनवाकर रहने लगा। बुधई की पत्नी तारा देवी की नजर सड़क पर मौजूद एक बीघा जमीन पर थी जिसे वह अपनी दोनों बेटियों के नाम करवाना चाहती थी। आरोप है कि जब अशोक अपने हिस्से की जमीन की मांग करता पिता बुधई व मां के साथ दोनों बेटियां लड़ने लगती थी। गुरुवार शाम अशोक के बेटे की तबीयत बिगड़ी तो करीब सात बजे बाइक पर पत्नी व बेटे के साथ सोरांव दवा कराने आ रहा था। जैसे ही अपने पिता के घर के सामने से गुजरा तो बुधई अशोक को बुला लिया और जमीन के बंटवारे की बात करने लगा। इस पर बुधई सरिया और कुल्हाड़ी से उस पर हमला किया। पत्नी ने बीच बचाव करने का प्रयास किया तो उसकी सास तारा देवी व ननद ¨पकी व सरोजा ने उसे पकड़ लिया। इस बीच जब अशोक बचाव करने लगा तो उक्त तीनों भी उसके साथ मारपीट करने लगे। गंभीर हाल में फाफामऊ के एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां शुक्रवार सुबह अशोक की मौत हो गई। तीन बेटियां आरती 20, शिवानी 14, प्रीती 17 व बेटा दिलीप का रो-रोकर बुरा हाल है। पत्नी उíमला की तहरीर पर पुलिस ने पिता बुधई, मां तारा देवी व बहन ¨पकी व सरोजा के खिलाफ केस दर्ज कराया। मृतक की पत्‍‌नी की तहरीर पर पुलिस बुधई को गिरफ्तार कर लिया, वहीं उसकी पत्‍‌नी व दोनों बेटियां फरार हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.