Move to Jagran APP

आखिर बेटे ने क्‍यों कर दिया पिता का कत्‍ल Prayagraj News

शराब के नशे में पिता- पुत्र के बीच किसी बात को लेकर विवाद होने लगा। सुरेंद्र ने पिता संझिया पर लकडी के कुंदे से कई प्रहार कर हत्‍या कर दी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Thu, 18 Jun 2020 12:49 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jun 2020 12:49 PM (IST)
आखिर बेटे ने क्‍यों कर दिया पिता का कत्‍ल Prayagraj News
आखिर बेटे ने क्‍यों कर दिया पिता का कत्‍ल Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन। पडोसी जनपद प्रतापगढ़ में बुधवार देररात एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। शराब के नशे में धुत पिता पुत्र के बीच विवाद हुआ। विवाद के दौरान तिलमिलाए बेटे ने पिता पर लकडी के कुंदे से प्रहार कर दिया। इससे पिता की मौत हो गई। हत्‍या से इलाके में खलबली मच गई। सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने आरोपित बेटे को दबोच लिया। घटना कोहडौर थानाक्षेत्र के नरहरपुर गांव की है। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

शराब के नशे में पिता-पुत्र में हुआ विवाद

थाना कोहडौर के नरहरपुर में गिरजाशंकर दुबे का भटठा है। यहां छत्‍तीसगढ के दर्जनों मजदूर काम करते हैं।

यहां संझिया निवासी पहाडी कोरवा महुआ थाना सन्ना जिला जसपुर छत्तीसगढ़ भी काम करता था। उसका बेटा सुरेंद्र भी उसके साथ यहां रहकर काम करता था। बुधवार देररात शराब के नशे में पिता- पुत्र के बीच किसी बात को लेकर विवाद होने लगा। विवाद इस कदर बढ गया कि दोनों एक दूसरे से मारपीट पर आमादा हो गए। इसी दाैरान सुरेंद्र ने पिता संझिया पर लकडी के कुंदे से कई प्रहार कर दिया।

आरोपित पुत्र को पुलिस ने हिरासत में लिया

हमले में पचास वर्षीय संझिया लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पडे। शोर गुल सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तब तक उसकी सांसे थम चुकी थी। सूचना पर पुलिस पहुंची। आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपित बेटे को गिरफतार कर लिया। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक पूछताछ में पिता- पुत्र के विवाद में हत्‍या की बात सामने आ रही है। आरोपित को हिरासत में लेकर जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.