Move to Jagran APP

सिलिका सैंड प्लांट संचालकों ने डिप्टी सीएम से लगाई गुहार Prayagraj News

निजी भूमिधरी में छोटे-छोटे पट्टों को स्वीकृति प्रदान करने की प्रक्रिया तेज कराई जाए जिससे रोजगार को बढ़ावा मिल सके क्योंकि प्लांटों के बंद होने से काफी लोग बेरोजगार हो गए हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 17 Dec 2019 04:36 PM (IST)Updated: Tue, 17 Dec 2019 04:36 PM (IST)
सिलिका सैंड प्लांट संचालकों ने डिप्टी सीएम से लगाई गुहार Prayagraj News
सिलिका सैंड प्लांट संचालकों ने डिप्टी सीएम से लगाई गुहार Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन। शंकरगढ़ के सिलिका सैंड वॉशिंग प्लांटों के संचालकों ने सोमवार को सर्किट हाउस में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से ध्वस्तीकरण की कार्रवाई रोकने के लिए गुहार लगाई।

prime article banner

छोटे-छोटे पट्टों को स्वीकृति प्रदान करने की प्रक्रिया तेज कराई जाए

कहा कि प्लांटों के खिलाफ उपचारात्मक कार्रवाई के आदेश हुए हैैं जबकि जिला प्रशासन उन्हें ध्वस्त कराने की कोशिश में जुट गया है। मांग की गई कि निजी भूमिधरी में छोटे-छोटे पट्टों को स्वीकृति प्रदान करने की प्रक्रिया तेज कराई जाए, जिससे रोजगार को बढ़ावा मिल सके, क्योंकि वॉशिंग प्लांटों के बंद होने से काफी संख्या में लोग बेरोजगार हो गए हैैं।

डिप्‍टी सीएम ने दिया आश्‍वासन

डिप्टी सीएम ने संचालकों को इसके लिए आश्वासन दिया। इसमें रोहित वाष्र्णेय, प्रशांत सिंह, एके अग्रवाल, मान सिंह, राजू अग्रवाल, विक्रम शामिल रहे। उप मुख्यमंत्री ने फुटपाथ दुकानदारों की समस्या को भी गंभीरता से सुना और निराकरण के लिए उन्हें आश्वस्त किया।

पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया स्‍वागत

इसके पहले प्लेन से बमरौली एयरपोर्ट पहुंचे उप मुख्यमंत्री का पार्टी कार्यकर्ताओं ने पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया। डिप्टी सीएम ने भी कार्यकर्ताओं के प्रति आभार जताते हुए उनका कुशलक्षेम जाना। इसके बाद डिप्टी सीएम सर्किट हाउस पहुंचे। वहां पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। आमजन की समस्याएं भी सुनीं और उनके निस्तारण के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के बाद डिप्टी सीएम शाम को प्लेन से लखनऊ चले गए। इस अवसर पर फूलपुर की सांसद केशरी देवी पटेल, विधायक हर्षवर्धन बाजपेई, अवधेश गुप्ता, पूर्व विधायक दीपक पटेल, वरिष्ठ भाजपा नेता सुबोध सिंह, शशि वाष्र्णेय, पवन श्रीवास्तव, नरसिंह, रजनीकांत श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.