Move to Jagran APP

मीरजापुर मार्ग पर नैनी में टक्कर के बाद दुकानों में घुसे ट्रक-ट्रेलर, चालक गंभीर Prayagraj News

मीरजापुर मार्ग से नए यमुना पुल की ओर ट्रक और ट्रेलर आ रहे थे। ओवरटेक के प्रयास में नैनी के अरैल मोड़ पर दोनों वाहन भिड़ने के बाद दुकानों में घुस गए। ट्रेलर चालक जख्‍मी है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 06:47 PM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 08:45 PM (IST)
मीरजापुर मार्ग पर नैनी में टक्कर के बाद दुकानों में घुसे ट्रक-ट्रेलर, चालक गंभीर Prayagraj News
मीरजापुर मार्ग पर नैनी में टक्कर के बाद दुकानों में घुसे ट्रक-ट्रेलर, चालक गंभीर Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। मीरजापुर मार्ग पर नैनी स्थित अरैल मोड़ तिराहे पर ट्रक और ट्रेलर में जबरदस्त टक्कर हो गई। एक-दूसरे को ओवरटेक करने के प्रयास में दोनों वाहन आपस में टकरा गए। हादसे में ट्रक चालक गाड़ी में फंस गया। टक्कर के बाद दोनों अनियंत्रित वाहन डिवाइडर को तोड़ते हुए सड़क किनारे तीन दुकानों में घुस गया। इससे तीन दुकानें तहस-नहस हो गईं। जुटे लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गैस कटर की मदद से ट्रेलर के केबिन काटकर फंसे चालक को बाहर निकाला। गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

ओवरटेक के चक्‍कर में दोनों वाहन भिड़े

कानपुर देहात स्थित शेरापुर निवासी वीरेंद्र सिंह 40 पुत्र बनवारी लाल ट्रेलर चालक है। बुधवार की सुबह वह ट्रेलर लेकर मीरजापुर मार्ग से नए पुल की ओर जा रहा था। अरैल मोड़ के समीप ओवरटेक के प्रयास में ट्रेलर ट्रक से भिड़ गया। इससे अनियंत्रित होकर दोनों वाहन डिवाइडर की रेलिंग तोड़ते हुए पास की दुकानों में घुस गए। जोएब खान पुत्र जमील खान निवासी करेली की शॉकर की दुकान, शमशाद निवासी कर्बला नैनी बाइक मिस्त्री की दुकान तथा शाहगंज निवासी आरिफ बिल्डर की दुकान क्षतिग्रस्त हो गईं। अनियंत्रित गाडिय़ों ने वहां खड़े ई-रिक्शा को भी चपेट में ले लिया।

गैस कटर से ट्रक की केबिन काटकर चालक को बाहर निकाला

दुर्घटना में ट्रेलर चालक वीरेंद्र का पैर गाड़ी में फंस गया था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में गैस कटर मंगाकर किसी तरह गाड़ी कटवाकर चालक को लगभग दो घंटे बाद बाहर निकलवाया। इसके बाद उसे एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभी भी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद मीरजापुर मार्ग पर काफी देर तक जाम लगा रहा। बाद में मशक्कत के बाद रास्ता बहाल हो सका।

...वरना हो सकता था बड़ा हादसा

अरैल मोड़ तिराहे पर ट्रक और ट्रेलर में टक्कर सुबह हुई। अगर कहीं दोपहर में हादसा होता तो बड़ा मामला हो सकता था। मीरजापुर मार्ग पर यह स्थान अति व्यस्त रहता है। दुकानों में भी भीड़भाड़ लगी रहती है। हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों का कहना था कि दोपहर में हादसा होता तो बड़ी घटना हो सकती थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.