Move to Jagran APP

भांग दुकानदार का अपहरण, एक करोड़ की फिरौती मांगी

हंडिया से कार सवार बदमाशों ने भांग दुकानदार को अगवा कर लिया। परिजनों को फोन पर अपहरण की बात कहते हुए एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी। पुलिस व क्राइम ब्रांच अपहर्ताओं की तलाश कर रही है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 25 Feb 2019 12:13 PM (IST)Updated: Mon, 25 Feb 2019 12:13 PM (IST)
भांग दुकानदार का अपहरण, एक करोड़ की फिरौती मांगी
भांग दुकानदार का अपहरण, एक करोड़ की फिरौती मांगी

प्रयागराज : जनपद के हंडिया थाना क्षेत्र से कार सवार बदमाशों ने भांग दुकानदार बसंत लाल का अपहरण कर लिया है।  अपहरणकर्ताओं ने भांग दुकानदार के परिजनों से एक करोड़ रुपये फिरौती की रकम मांगी है। अपहरण और फिरौती की बात पर परिजनों में सनसनी फैल गई। इसकी सूचना परिवार के लोगों ने पुलिस को दी। मामले में पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम अगवा करने वालों की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

कार से आए बदमाशों ने बसंत लाल का अपहरण कर लिया

हंडिया के धनूपुर गांव निवासी 62 वर्षीय बसंत लाल लाइसेंसी भांग की दुकान चलाते हैं। रविवार की दोपहर करीब ढाई बजे से दुकान के पास मौजूद थे। इसी दौरान कार से आए बदमाशों ने उनका अपहरण कर लिया और अपने साथ लेकर चले गए। यह सब स्टाइल से किया गया। जिस तरह से अपहर्ता पहुंचे और बसंत लाल से बातचीत की, लोगों को लगा जैसे किसी परिचित के साथ वह चले गए हैं।

परिजनों ने फोन किया तो उधर से अपहरण और फिरौती की बात कही गई

शाम तक जब वह घर नहीं पहुंचे तो परिजन परेशान हो गए। मोबाइल पर घरवालों ने फोन किया तो किसी दूसरी व्यक्ति ने उठाया। कहा कि अगर बसंत लाल की जान बचाना चाहते हो तो चुपचाप एक करोड़ रुपये का इंतजाम कर लो। यह भी कहा कि पुलिस को बताने पर बसंत का काम तमाम कर दिया जाएगा। अपहरण और फिरौती मांगे जाने से घरवाले परेशान हो गए। उन्होंने तुरंत हंडिया पुलिस को जानकारी दी।

एक अपहर्ता बसंत का परिचित है

एसएसपी अतुल शर्मा ने क्राइम ब्रांच और सर्विलांस टीम को सक्रिय करते हुए अपहरणकर्ताओं की गिरफ्तारी के लिए टीम लगा दी। कहा जा रहा है कि अगवा करने वालों में एक शख्स दुकानदार का परिचित है और गाजीपुर का निवासी है। फिलहाल अभी तक पुलिस किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकी थी। इंस्पेक्टर हंडिया अनिल सिंह ने बताया कि अपहरण के बाद फिरौती मांगी गई है। तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.