Move to Jagran APP

बाइक सवारों ने किन्नर पर चाकू से हमला किया, जख्‍मी Prayagraj News

किन्‍नर सोनी पर बाइक सवारों ने चाकू और कांच की बोतल से हमला कर दिया। इससे वह लहूलुहान हो गई। इलाज के लिए अस्‍पताल भेजा गया। दो के खिलाफ हंडिया थाने में तहरीर दी गई है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 04 Oct 2019 06:10 PM (IST)Updated: Fri, 04 Oct 2019 06:10 PM (IST)
बाइक सवारों ने किन्नर पर चाकू से हमला किया, जख्‍मी Prayagraj News
बाइक सवारों ने किन्नर पर चाकू से हमला किया, जख्‍मी Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। हंडिया थाना क्षेत्र में शुक्रवार को बाइक सवारों ने किन्‍नर पर जानलेवा हमला किया। घर के सामने टहल रही किन्‍नर पर चाकू से हमला किया गया। इससे वह गंभीर रूप से जख्‍मी हो गई। उसे इलाज के लिए जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। मामले में हंडिया थाने में दो लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई है।

loksabha election banner

घर के सामने टहल रही थी सोनी

नगर पंचायत हंडिया में वार्ड नंबर चार की रहने वाली किन्नर सोनी शुक्रवार की सुबह अपने घर के सामने मौजूद थी। वह टहल रही थी। इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार तीन युवक वहां पहुंचे। किसी बात पर सोनी से झगड़ने लगे। जब तक सोनी कुछ समझ पाती बाइक सवार बदमाशों ने उस पर चाकुओं व कांच की बोतल से हमला कर दिया। इससे सोनी लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी। इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। चीख-पुकार सुनकर वहां पहुंची लोगों ने जख्‍मी अवस्‍था में सोनी को स्‍थानीय अस्‍पताल ले गए। वहां हालत गंभीर देख चिकित्‍सकों ने शहर के एसआरएन अस्‍पताल के लिए रेफर कर दिया। इसी बीच सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने सोनी को एसआरएन अस्‍पताल में भर्ती कराया।

हंडिया थाने में दी गई तहरीर

सोनी की ओर से हंडिया थाने में दो लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही आरोपितों की तलाश में छापेमारी भी की जा रही है।

किन्नरों ने घेरा एसपी सिटी दफ्तर

अतरसुइया थाने में एफआइआर दर्ज होने के विरोध में तमाम किन्नरों ने एसपी सिटी कार्यालय का घेराव किया। उन्होंने किन्नर छोटी पर भी हत्या करवाने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए एफआइआर की मांग की और हंगामा किया। पुलिस अधिकारियों ने उन्हें समझाकर शांत कराया। मामले की जांच अतरसुइया पुलिस को सौंपी गई है। एसपी सिटी को दी गई शिकायत में राजरूपपुर निवासी किन्नर नंदनी उर्फ काजल ने आरोप लगाया कि छोटी ने भी मोबाइल पर उसे धमकी दी है। दिल्ली में एक फौजी से हथियार व पैसा लूटने के मामले में छोटी जेल भी जा चुकी है। अब यहां आकर जबरन उनके क्षेत्र में कब्जा कर रही है। यह भी आरोप है कि छोटी दो किन्नरों से उनका इलाका छीन चुकी है और अब उन्हें रानीमंडी, मीरापुर में घुसने पर हत्या करवाने की धमकी दे रही है।

छोटी ने भी साथियों संग अतरसुइया थाने में हंगामा किया था

छोटी ने भी अपने साथियों के साथ अतरसुइया थाने पर हंगामा किया था। उसकी तहरीर पर नंदनी व तराना के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई थी, जिसके विरोध में आरोपित पक्ष ने हंगामा किया। एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव का कहना है कि मामले की जांच अतरसुइया इंस्पेक्टर को दी गई है। उधर, किन्नर छोटी का कहना है कि दिल्ली में फर्जी मुकदमा दर्ज हुआ था, जिसमें कोर्ट से बरी हो चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.